logo-image

KKR vs DC: अंगकृष रघुवंशी की पारी देख खुशी से उछले शाहरुख खान, स्टेडियम से तस्वीरें वायरल

KKR vs DC: स्टेडियम में शाहरुख खान के फैंस उनके लिए चियर करते दिख रहे हैं. कुछ फैंस ने होर्डिंग्स पकड़े थे कि वो शाहरुख के लिए ही मैच देखने आए हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 11:18 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan enjoys KKR vs Dc: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) पूरे जोरों पर है. हर दिन, क्रिकेट प्रेमी अपनी पसंदीदा टीमों को सबसे रोमांचक तरीके से खेलते देख रहे हैं.  केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) ने आज डीसी (दिल्ली कैपिटल्स) के खिलाफ मैच खेला. मैच को और अधिक रोमांचक बनाने वाली बात थी केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी स्टेडियम में मौजूद थे. SRK हमेशा अपनी टीम के लिए सबसे बड़े चीयरलीडर रहे हैं. वो अक्सर मैच देखने पहुंचते हैं. आज 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम में हो रहे इस मैच में किं खान भी एंजॉय करते दिखे. सोशल मीडिया पर शाहरुख की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उन्होंने टीम को सपोर्ट करने पर्पल जर्सी पहनी हुई है.  

शाहरुख ने किया अपनी टीम को चियर
आज केकेआर और डीसी के बीच मैच काफी एक्साइटिंग रहा है. ये मैच विजाग के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है. मैच में शाहरुख खान पूरे उत्साह के साथ अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मौजूद थे. किंग खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ स्टैंड में नजर आ रहे थे. उन्होंने बेहद स्टाइलिश अपनी टीम से मैचिंग आउटफिट पहना था. उन्होंने अपनी टीम के लोगो वाली टोपी पहनी थी. वह हर बाउंड्री पर मुस्कुराते और हौसला बढ़ाते नजर आए.

शाहरुख ने मैच के दौरान ने सुनील नारायण को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. वहीं अंगकृष रघुवंशी ने भी अपनी बल्लेबाजी से शाहरुख को हैरान कर दिया. वो उनके लिए सीट से उछल पड़े. एक वायरल तस्वीर में उन्हें थम्स-अप करते हुए देखा जा सकता है.

फैंस भी शाहरुख खान को देखने के लिए आए थे. फैंस मैच का आनंद लेते देख बेहद उत्साहित थे. कुछ फैंस ने  पोस्टर भी ले रखे थे जिन पर लिखा था, "मुझे मैच की परवाह नहीं है, मैं शाहरुख के लिए आया हूं."