logo-image

Shah Rukh Khan On Pathaan : किंग खान ने पठान को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस का जताया आभार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कई सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. इस धमाकेदार एंट्री से फैंस काफी ज्यादा हैरान और खुश हैं.

Updated on: 30 Jan 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कई सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. इस धमाकेदार एंट्री से फैंस काफी ज्यादा हैरान और खुश हैं. पूरी दुनिया में इस फिल्म की चर्चा हो रही है. वहीं अब बादशाह खान (Badshah Of Bollywood) ने लंबे इंतजार के बाद अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने हाल ही में ANI को अपना इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पठान से जड़ी हुई कई सारी बातें साझा की और कहा कि, 'फिल्म का सपोर्ट करने के लिए मैं सभी दर्शकों और मीडिया का बहुत आभारी हूं, बावजूद इसके ऐसी कई चीजें हो सकती थी. जो फिल्म की रिलीज को रोक सकती थीं.' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'कई बार हमें लोगों को फोन करना पड़ता था और उनसे कहना पड़ता था कि कृपया हमें अपनी फिल्म शांति से रिलीज करने दें.

फिल्म देखना और फिल्म बनाना प्यार का अनुभव है और मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस फिल्म को रिलीज करने में हमारी मदद की.' एक्टर की यह खास बातचीत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. लोगों को मिस्टर पठान के इस इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार था ताकि वो उनके विचार को जान सकें. 

यह भी पढ़ें :  Rohman Shawl Post : सुष्मिता सेन के एक्स को उन पर आया प्यार, सोशल मीडिया पर कर दी प्यार की बरसात

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, जिन्होंने 25 जनवरी को हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ली. पहले दिन 106 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, पठान ने दूसरे दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस (Pathaan Worldwide Box Office) पर 113.60 करोड़ रुपये की कमाई की. जानकारी के लिए बता दें कि पठान ने केवल पांच दिनों में भारत में 250 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि बोर्ड पर पहले ही 280 करोड़ रुपए की कमाई हो चुकी है. यह केवल पांच दिनों में 250 करोड़ रुपए क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज हिंदी फिल्म है. फिल्म की सफलता से एक्टर और उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. पठान की इस फिल्म को फैंस दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं, जितना लोग इस फिल्म से उम्मीद कर रहे थे, फिल्म उससे कई ज्यादा छा गई है.