logo-image

DON 3: फिल्म में रणवीर ने किया कियारा का स्वागत, निभाएंगी ये किरदार

डॉन 3 के मेकर्स ने आज एक बड़ा ऐलान किया है. रणवीर सिंह के बाद, कियारा आडवाणी डॉन यूनिवर्स में एंटर करने और डॉन 3 में लीड रोल की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 20 Feb 2024, 11:21 AM

New Delhi:

Kiara Advani In DON 3: जब से यह घोषणा हुई है कि डॉन 3 (Don 3) बनने जा रही है, फैंस उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब फिल्ममेकर रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे या कम से कम प्रोजेक्ट की एक झलक देंगे. खैर, यह फिल्म तब चर्चा का विषय बन गई थी जब यह घोषणा की गई थी कि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आएंगे. खैर, मेकर्स द्वारा एक बड़ी घोषणा के संकेत के बाद फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई और आखिरकार बड़ी घोषणा हुई है. यह उस फीमेल लीड के बारे में है जिसका किरदार कियारा आडवाणी के अलावा कोई और नहीं निभा सकता. 

रणवीर ने किया कियारा का स्वागत
रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सबको खबर दी, कि डॉन 3 की टीम में कियारा आडवाणी शामिल होने वाली हैं. रणवीर ने एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वेलकम टू द डॉन युनिवर्स."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

इसके अलावा, इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने  लिखा, "डॉन यूनिवर्स @kiaraaliaadvani #Don3 में आपका स्वागत है." अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म से कियारा का पहला लुक सामने नहीं आया है, न ही यह इस बारे में कोई जानकारी देता है कि वह किसकी भूमिका निभा रही है. 

कियारा के हिट फ्रेंचाइजी (Don 3 Franchise) का हिस्सा होने की अटकलें उस वक्त लगने लगीं जब उन्हें हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में देखा गया. जब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से 'डॉन 3' (Don 3) में उनकी कास्टिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ठीक है, इस पर काम चल रहा है. मैं खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहता जिसे मुझे किसी अन्य कारण से वापस लेना पड़े, लेकिन जब भी ऐसा होगा, आपको पता चल जाएगा. 

कियारा का वर्क फ्रंट 
डॉन 3 के अलावा कियारा (Kiara In Don 3) के पास वॉर फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म भी पाइपलाइन में है. उन्हें आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में देखा गया था, और उनकी परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस की काफी सराहना की गई थी.