logo-image

Kiara Advani At Wagah Border: आजादी का दिन मनाने वाघा बॉर्डर पहुंची कियारा आडवाणी, बंदूक ताने आईं नजर

एक्ट्रेस स्टील्थ मोड में नजर आईं और मैचिंग सनीज़ के साथ ऑल-ब्लैक कार्गो पैंट और एक टैंक टॉप पहनकर शूटिंग रेंज में पहुंच गई.

Updated on: 08 Aug 2023, 06:26 PM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) किसी न वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. कियारा आडवाणी ने फिल्म सेट से ब्रेक लेकर अमृतसर का रुख किया, जहां वह अटारी-वाघा बॉर्डर पर वर्दी में बहादुर लोगों से मिलीं और कुछ मजेदार एक्टिवीटिज में शामिल हुईं.  तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रही हैं, जिसमें बेज रंग के रॉकिंग शेड्स की सुंदरता को देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने एक सेना कार्यक्रम में भाग लिया था और तस्वीरों की एक सीरिज पोस्ट करके लड़कों को चीयर अप किया. 

एक्ट्रेस स्टील्थ मोड में नजर आईं और मैचिंग सनीज़ के साथ ऑल-ब्लैक कार्गो पैंट और एक टैंक टॉप पहनकर शूटिंग रेंज में पहुंच गई. उन्होंने (Kiara Advani) मशीन गन से सटीक शॉट लगाना सुनिश्चित किया. इन फोटोज ने फैंस को WAR 2 में उनकी भूमिका के बारे में और उत्साहित कर दिया, जहां वह कथित तौर पर ऋतिक रोशन और जेआर एनटीआर के साथ सेना में शामिल होंगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiara Advani FP (@my_favourite_kiara)

बुजुर्ग फैन के साथ एक्ट्रेस ने ली सेल्फी

स्वतंत्रता दिवस 2023 से पहले, सीमा की ओर जाते समय एक्ट्रेस ने अपना फेवरेट सलवार सूट पहनना भी सुनिश्चित किया और भारतीय ध्वज लहराया. अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, एक्ट्रेस (Kiara Advani) ने अपना बैग पैक किया और मुंबई के लिए घर चली गईं. एयरपोर्ट पर वह फैंस के एक समूह से घिरी हुई थी, जो उनकी फोटो लेने के लिए उत्सुक थे. फोटोज के लिए पोज देते समय एक्ट्रेस ने एक बुजुर्ग फैन को भी सेल्फी के लिए अपने साथ जोड़कर खुश कर दिया.

 

स्टार ने तब दिल जीत लिया जब उन्होंने महिला को उनके फोन के माध्यम से कैमरा विकल्प ढूंढने में मदद की. साथ ही कियारा आडवाणी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में 31 जुलाई को अपने जन्मदिन पर भी उन्होंने कुछ पोस्ट शेयर किए थे.