logo-image

Katrina Kaif Photo: ईद के जश्न से सामने आई कैटरीना कैफ की फोटो, लहंगे की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.

Updated on: 24 Apr 2023, 10:22 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. वह वेस्टर्न हो या सिंपल आउटफिट हर लुक में अपने फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं. वह हाल ही में मुंबई में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाने के लिए आयुष शर्मा और अर्पिता खान द्वारा आयोजित ग्रैंड बैश में शामिल हुईं. एक्ट्रेस ने पार्टी में एक खूबसूरत सफेद ब्रांडेड अनारकली पहनकर लोगों का दिल जीत लिया.

कैट ने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ईद मुबारक (क्रिसेंट मून इमोजी)." उनका पारंपरिक पहनावा डिजाइनर तरुण तहिलियानी के नाम के लेबल का है. उत्सव के अवसरों में शामिल होने के लिए एकदम सही, चिकनकारी अनारकली को चिकन अनारकली, चूड़ीदार और दुपट्टा कहा जाता है और इसकी कीमत लगभग 7.5 लाख रुपये है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, पूरे लहंगे की कीमत 7,49,900 रुपये तक है.

ये भी पढ़ें-Apurva ON SRK: 'शाहरुख ने मेरी बहुत मदद की..' 'परदेस' एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के खुलासे

कैटरीना है प्रेग्नेंट

39 साल की एक्ट्रेस अपने बेहतरीन और शानदार ड्रेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.  इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी भविष्यवाणी की थी कि वह गर्भवती हो सकती है क्योंकि उन्होंने अपना पेट छुपाते हुए पैपराजी के लिए पोज़ दिया था.

उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने दिसंबर 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी की थी.उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर प्राइवेसी बनाए रखी थी. दोनों को अक्सर क्यूट सोशल मीडिया पोस्ट के साथ कपल गोल्स देते हुए देखा जाता है. शादी के बाद, विक्की और कैट ने अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की और बताया कि कैसे एक-दूसरे के साथ रहने से उन पर असर पड़ा है. कैटरीना  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनके पास पाइपलाइन में टाइगर 3 को-स्टार सलमान खान, इमरान हाशमी, फरहान अख्तर की जी ले जरा और मेरी क्रिसमस जैसी फिल्में हैं.