logo-image

Katrina Kaif Airport Look: स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने फ्लाइंग किस से जीता दिल

Katrina Kaif Vicky kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल बने हुए हैं. इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है.

Updated on: 04 Feb 2024, 09:00 AM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif Airport Look: बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ इन दिनों काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस अपने स्टारडम के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ भी एंजॉय कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों, कार्यक्रमों में भाग लेने और अपने बिजनेस को संभालने में भी जुटी हुई हैं. यही वजह है कि उन्हें शहर में बाहर घूमते या बॉलीवुड इवेंट्स में भाग लेते हुए बहुत कम देखा जाता है. हाल ही में कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. यहां एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं. कैटरीना ने ओपन जैकेट के साथ विंटर फैशन गोल्स सेट कर दिए. साथ ही एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ को विक्की कौशल छोड़ने आए था.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच जबरदस्त रोमांस नजर आता है. कपल एक-दूसरे के लिए हमेशा प्यार लुटाते नजर आते हैं. विक्की कौशल अपनी प्यारी पत्नी को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर आए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां विक्की ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे. फैंस के बीच की केमिस्ट्री और क्यूट मोमेंट ने सबका दिल जीत लिया. वीडियो में, कैटरीना कार से उतकर एयरपोर्ट की तरफ जा रही हैं. गाड़ी का दरवाज़ा बंद करने से पहले वह उसमें बैठे अपने पति से बात करती देखी जा सकती हैं. फिर वह सुरक्षा जांच के लिए जाने से पहले उसे विक्की कौशल को गुडबाय कहती हैं विक्की भी बदले में फ्लाइंग किस देकर उन्हें बाय बोल देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टाइगर 3 एक्ट्रेस ने काफी फैशनेबल एयरपोर्ट लुक कैरी किया था. कैटरीना ने बेज रंग की पैंट के साथ मैचिंग ट्रेंच कोट कैरी किया था. साथ में इसे अंदर व्हाइट हाई-नेक स्वेटर के साथ पेयर किया था. लॉन्ग ट्रेंच कोट कैटरीना को काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा था. साथ में काला चश्मा एक्ट्रेस के बॉसी लुक के लिए परफेक्ट था.  मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को पोनीटेल में बांधते हुए कैटरीना काफी गॉर्जियस दिख रही थीं. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले उन्होंने कुछ देर के लिए लोगों के लिए पोज भी दिए.

हाल में कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज हुई थी. निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ उनकी पहली तमिल फिल्म है. एक्ट्रेस साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आई थीं. फिल्म में कैटरीना की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था.