logo-image

इस क्लब में शामिल होने के बाद दिखेगा 'Bhool Bhulaiyaa 2' का दमखम

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का कलेक्शन सप्ताह के अंत तक 55.96 करोड़ तक पहुंच गया था. वहीं, सोमवार को भी इसमें बढ़ोतरी देखने को मिली. जिसके बाद अब इसके 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार किया जा रहा है.

Updated on: 25 May 2022, 07:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. अनीस बाजमी (Anees Bazmee) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने घरेलू बाजार में 3200 स्क्रीनों पर धमाल मचाते हुए शानदार शुरुआत की. शुरुआती दिन में फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन (Bhool Bhulaiyaa 2 box office collection) किया था. हालांकि, सप्ताह के अंत में फिल्म की कमाई में अच्छी खासी वृद्धि हुई और इसके कलेक्शन 55.96 करोड़ तक पहुंच गया. वहीं, सोमवार को भी इसमें बढ़ोतरी देखने को मिली. जिसके बाद अब माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को देखते हुए अगर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन की तुलना इस साल रिलीज हुई अन्य ब्लॉक बस्टर फिल्मों से की जाए तो ये फिल्म चौथी सबसे बड़ी मंडे ग्रॉसर (Bhool Bhulaiyaa 2 monday collection) फिल्म बन गई है. यानी सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में यह मूवी चौथे पायदान पर है. इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर केजीएफ- चैप्टर 2 मौजूद है, जिसने 25.57 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, आरआरआर ने 17 करोड़ की कमाई की और द कश्मीर फाइल्स 15.05 करोड़ के साथ तीसरे नंबर पर है. 

'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि इस हफ्ते इसकी कमाई में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि 66.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार करने वाली ये फिल्म सप्ताह के अंत तक 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. ऐसे में अब देखने वाली बात हो जाएगी कि क्या ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं. खैर, आपको बताते चलें कि इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा संजय मिश्रा, राजपाल यादव, तब्बू, परेश रावल लीड रोल (Bhool Bhulaiyaa 2 starcast) में हैं. लोगों को कलाकारों की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आयी है. ऐसे में वे सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम को बधाई देते नज़र आ रहे हैं.