logo-image

Kareena Kapoor Birthday: करिश्मा ने बेबो के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर

Karishma Kapoor Wishes Kareena Kapoor: करीना कपूर आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनकी बड़ी बहन करिश्मा ने विश किया है और एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की है.

Updated on: 21 Sep 2023, 01:51 PM

New Delhi:

Happy Birthday Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कुछ शानदार परफॉर्मेंस के साथ राज किया है. उन्होंने अपने पू और गीत जैसे किदारों के साथ फैंस का दिल जीता हुआ है. एक्ट्रेस के दुनिया भर में फैंस हैं. करीना कपूर बॉलीवुड के कपूर खानदान से हैं और राज कपूर की पोती हैं. आज के दिन हमारी पसंदीदा एक्ट्रेस अपने जीवन के 43वें साल में कदम रख रही हैं. उनकी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने उन पर प्यार और दोनों की बचपन की तस्वीर शेयर की. मिनी करीना और करिश्मा शेयर की हुई इस तस्वीर में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं.   

करिश्मा कपूर ने एक प्यारी सी थ्रोबैक तस्वीर के साथ बेबो को विश किया
गुरुवार की सुबह इंस्टाग्राम पर प्यारी बहन करिश्मा ने कपूर बहनों की बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. शेयर ती हुई फोटो में मिनी करीना और मिनी करिश्मा बहुत क्यूट लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने बेबो को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, “हमेशा तुम्हारे साथ, क्योंकि तुम सबसे अच्छी हो, मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. जन्मदिन मुबारक हो बहन #फैमिलीफर्स्ट.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

कपूर सिस्टर्स की तस्वीर देखकर फैंस हुए खुश, उन्होंने करीना को दीं शुभकामनाएं
करिश्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने के बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और एक्ट्रेस को उनके 43 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट्स का ढेर लग गया. एक फैन ने कहा, "ओह, बहुत सुंदर, मनमोहक #सिस गोल." एक अन्य फैन ने कहा, "अपनी बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद." इस बीच, कई फैंस ने टिप्पणी सेक्शन में बेबो के लिए शुभकामनाएं दीं. एक फैन ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे पसंदीदा महिला सुपरस्टार क्वीन करीना कपूर." 

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Birthday: करीना की BFF मलाइका और अमृता ने उन्हें ऐसे किया विश, रिद्धिमा ने भी शेयर किया स्पेशल पोस्ट 

वर्क फ्रंट पर करीना कपूर
करीना नेटफ्लिक्स की जाने जान की रिलीज के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं जो संयोग से आज रिलीज हो रही है. वह जल्द ही कृति सेनन और तब्बू के साथ 'द क्रू' में भी नजर आएंगी.