logo-image

Karishma Kapoor Birthday: करीना-मलाइका ने बना दिया करिश्मा कपूर का दिन, शेयर किए ऐसे क्यूट बर्थडे विश

करिश्मा कपूर आज 25 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके गर्ल गैंग ने स्पेशल नोट शेयर करके बधाई दी हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 01:51 PM

नई दिल्ली:

Karishma Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज 25 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस पूरे 50 साल की हो गई हैं. कपूर खानदान की लाडली बेटी के लिए बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी की तैयारियां चल रही होंगी. इस मौके पर करीना कपूर ने बड़ी बहन करिश्मा के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया है. करीना कपूर ने करिश्मा को अपनी न्यूरो पर्सन बताते हुए एक कोलाज वीडियो शेयर किया है. करिश्मा के स्पेशल डे पर उन्हें उनके गर्ल गैंग से खूब बधाइयां मिली हैं. इनमें मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर शामिल हैं. 

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने एक कोलाज वीडियो शेयर किया है. इसमें करीना और करिश्मा साथ नजर आ रही हैं. ये एक फैमिली वीडियो है जिसमें दोनों बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. करीना ने वीडियो को स्वीट हैशटैग भी शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने लिखा- मायफॉरेवर, मायलोलो, और द बेस्ट...करीना के इस पोस्ट पर फैंस करिश्मा कपूर के लिए भर-भर बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के अलावा एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा कपूर के लिए बर्थडे विश शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी. एक्ट्रेस ने करिश्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए लव नोट लिखा- "हैप्पी बर्थडे माय लोलो....खूब सारा प्यार.." 

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी करिश्मा कपूर को बर्थडे विश किया है. उन्होंने करिश्मा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "मेरी बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर को जन्मदिन की बधाई. हमेशा ऐसे ही गॉर्जियस और शेडी रहना..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial)

करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर का एक गर्ल गैंग है. ये सभी एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं. ये चारों एक्ट्रेसेस अक्सर पार्टी करते नजर आती हैं. बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग बहुत पुराना है चारों एक्ट्रेसेस के बीच गहरी दोस्ती है. 

करिश्मा कपूर का जन्म 25 1973 को मुंबई में कपूर खानदान के घर हुआ है. करिश्मा पापा रणधीर कपूर और बबीता की बड़ी बेटी हैं. करिश्मा अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने कई साल हिट फिल्में देकर राज किया था. सोशल मीडिया पर करिश्मा आज भी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स में नजर आती हैं. फिल्में छोड़ अब करिश्मा ओटीटी पर एक्टिव हैं और वो 'मेंटलहुड' वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं.