logo-image

Singham Again: सिंघम में एक बार फिर होगी करीना की एंट्री! इस रोल में आएंगी नजर 

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स बड़ा होता जा रहा है. हाल ही में  कबर आई थी कि, दीपिका पादिकोण इस यूनिवर्स को लेडी सिंघम के तौर पर जौइन करने वाली हैं.

Updated on: 29 Apr 2023, 01:24 PM

New Delhi:

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स बड़ा होता जा रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि, दीपिका पादिकोण इस यूनिवर्स को लेडी सिंघम के तौर पर जॉइन करने वाली हैं. इस कॉप यूनिवर्स में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह तो थे हीं और दीपिका की एंट्री की बात ने दर्शकों को और एक्साइटिड कर दिया था. साथ ही, अब रोहित शेट्टी सिंघम फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर खान भी सिंघम अगेन में वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि, यह फ्रैंचाइज़ी में करीना की पहली प्रेजेंस नहीं होगी क्योंकि वह पहले सिंघम रिटर्न्स का हिस्सा रह चुकी हैं, जहाँ उन्होंने अजय देवगन के साथ नजर आई थीं.

एक सूत्र ने मुताबिक, 'करीना को फीमेल लीड के तौर पर लिया गया है. उनके किरदार के बारे में अभी सीक्रेट रखा जा रहा है. फिल्म के साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और टीम लीड जोड़ी को वापस लाने के लिए उत्साहित है.” हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि करीना सिंघम रिटर्न्स से अपनी भूमिका को दोबारा निभाएंगी या नहीं. 

आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी ने सिंघम के साथ अपने कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की थी और इसके बाद दो सीक्वल भी बनाए थे. रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा और अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी भी इस युनिवर्स का हिस्सा हैं. 

यह भी पढ़ें - Janhvi Kapoor Viral Photos: परफॉर्मेंस से पहले खुली ड्रेस की चेन, वायरल हुई फोटोज

इस बीच करीना कपीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. उनके पास अब फिल्मों का एक बहुत ही रोमांचक लाइन-अप है. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने हंसल मेहता के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी की है. वह कृति सनोन और तब्बू के साथ रिया कपूर की 'द क्रू' में भी दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी पाइपलाइन मे है.