logo-image

Kareena Kapoor Khan: लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद सदमे में थे आमिर खान, एक्टर ने मांगी थी करीना कपूर से माफी

करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप होने पर चर्चा की और कैसे आमिर खान फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद परेशान हो गए थे.

Updated on: 14 Oct 2023, 02:49 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय सफलता की बुलंदियों पर नजर आ रही हैं. आखिरी बार करीना को जाने जान में देखा गया था, जिसे फिल्म में उनकी भूमिका के लिए काफी सराहना मिली. हाल ही में, एक्ट्रेस ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की विफलता पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर पर आमिर से मिलीं और उन्हें लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस स्थिति के बारे में माफी मांगते और निराश होते देखा. करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान के क्षमा मांगने को याद किया.

करीना कपूर खान ने की फिल्म के फ्लॉप होने पर की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप पर खुलकर बात की और याद किया कि कैसे आमिर खान माफी मांग रहे थे, और फिल्म की फ्लॉप पर काफी निराश दिख रहे थे. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में उनसे मिलने के बाद, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि 3 इडियट्स और तलाश सहित ब्लॉकबस्टर फिल्में एक साथ करने के बाद, उन्होंने उनके इस तरह महसूस करने के बारे में सिम्पथी एक्सप्रेस की. 

करीना कपूर ने फिल्म की फेल होने के बारे में आगे बताया

बेबो ने याद किया कि मैंने उनसे व्हाट्सएप पर कहा था कि ऐसा मत सोचो कि हम हार गए हैं क्योंकि हम हारे नहीं हैं. हमने एक खूबसूरत फिल्म बनाई और हमारी दोस्ती और हमारे प्यार को बॉक्स ऑफिस की सफलता से नहीं मापा जाता. करीना ने फिल्म की फेल होने के बारे में आगे बताया कि फिल्म में रूपा का उनका किरदार उनके लिए हमेशा प्रतिष्ठित रहेगा. क्योंकि भूमिका में एक गहरा रंग था. फिल्म के बारे में बात करते हुए बेबो ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी थी और आमिर अपने किरदार में पूरी तरह से डूबे हुए थे.

उन्होंने आगे खुलासा किया कि फिल्म के प्रदर्शन के पीछे का कारण कोविड​-19 कैसे हो सकता है क्योंकि चीजें अभी खुलनी शुरू हुई हैं और लोग इमोशनल के बजाय कुछ मजेदार की तलाश में हो सकते हैं.