logo-image

Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान ने परिवार संग पटौदी पैलेस में मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें 

Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि, अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक्ट्रेस सैफ अली खान के पुश्तैनी घर, पटौदी पैलेस पहुंची हुई थीं.

Updated on: 21 Sep 2023, 07:29 AM

New Delhi:

Happy Birthday Kareena Kapoor: हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक करीना कपूर खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. रिपोर्टों के अनुसार, टैलेंटेड एक्ट्रेस अभिनेत्री ने एक सिंपल जन्मदिन पार्टी का ऑप्शन चुना जो उनके पति सैफ अली खान के पुश्तैनी घर, पटौदी पैलेस में उनके परिवार के सदस्यों की प्रेजेंस में आयोजित किया गया था. करिश्मा कपूर भी इस निजी जन्मदिन समारोह में शामिल हुईं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अंदर की तस्वीरें शेयर कीं और बेबो को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

करिश्मा कपूर ने अपनी 'लाइफलाइन' करीना कपूर खान को शुभकामनाएं दीं
करिश्मा कपूर जो करीना कपूर खान के 43वें जन्मदिन समारोह का हिस्सा थीं, ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. करिश्मा कपूर ने अपने जन्मदिन का केक काटते हुए बेबो की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन की शुभकामनाएं." उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले केक की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें लिखा है: "हमारी जाने जान, जन्मदिन मुबारक."

यह भी पढ़ें - Viral Photo: विराट-अनुष्का के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये एक्टर, देखें तस्वीर 

बाद में, करिश्मा कपूर ने करीना कपूर खान के साथ कुछ शानदार तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें प्रसिद्ध बहनें कैज़ुअल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. बर्थडे गर्ल करीना ने येलो कढ़ाई वाला कफ्तान और मैचिंग ट्राउजर की एक जोड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने पोनीटेल, डेवी मेकअप, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और ऑफ-व्हाइट फुटवियर के साथ पेयर किया. दूसरी ओर, लोलो हमेशा की तरह एक सिंपल सफेद सूती को-ऑर्ड सेट में सुंदर लग रही थी जिसमें एक कुर्ता और मैचिंग क्रॉप्ड ट्राउजर शामिल था. करिश्मा ने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वेलरी, फ्री हेयरडू, मिनिमल मेकअप और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया.

करीना कपूर खान की पर्लनल लाइफ
जैसा कि आप जानते होंगे, करीना कपूर खान अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, जिन्हें वह अपना आदर्श और सबसे बड़ा विश्वासपात्र मानती हैं. लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेल ने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से खुशी-खुशी शादी कर ली है और इस जोड़े के दो बच्चे हैं - तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. जब वह काम नहीं कर रही होती है, तो करीना अपना सारा खाली समय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करती है, खासकर अपने छोटे बेटों और अपनी गर्ल गैंग के साथ, जिसमें उनकी बहन लोलो और उनके सबसे अच्छे दोस्त शामिल हैं.