logo-image

Sara Ali Khan Birthday: सौतेली मां करीना कपूर ने किया सारा अली खान को बर्थडे विश, देखें क्या लिखा ?

करीना कपूर की पति सैफ अली खान के दोनों बड़े बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. सारा और इब्राहिम करीना के बेटों तैमूर और जेह के साथ भी टाइम बिताते नजर आते हैं.

Updated on: 12 Aug 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड दीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan)n आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 12 अगस्त को सारा अली खान का जन्मदिन होता है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. फैंस के अलावा सारा को इंडस्ट्री से भी खूब प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं. सारा अपना स्पेशल डे अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ बिता रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा  स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने परिवार के साथ जन्मदिन का केक काटती नजर आ आई थीं. इस बीच, सारा अली खान को उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी बर्थडे विश किया है. करीना ने सोशल मीडिया पर सारा अली खान के लिए एक मैसेज लिखा है. 

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर ने बेटी सारा अली खान के लिए बर्थडे विश लिखा.  उन्होंने सैफ अली खान के साथ सारा की बचपन की तस्वीर का कोलाज बनाया. बचपन की इस फोटो में सारा काफी क्यूट लग रही हैं. वहीं एक और फोटो में सारा करीना कपूर के बेटे और छोटे भाई जेह के साथ नजर आ रही हैं. करीना ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो ब्यूटीफुल @saraalihan95, आपका दिन शुभ हो."

सारा ने करीना कपूर को धन्यवाद कहने में देरी नहीं लगाई. उन्होंने गले लगाने वाले इमोजी के साथ लिखा, "थैंक यू K.."

करीना कपूर की पति सैफ अली खान के दोनों बड़े बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. सारा और इब्राहिम करीना के बेटों तैमूर और जेह के साथ भी टाइम बिताते नजर आते हैं. ये एक परफेक्ट बॉलीवुड फैमिली है. सारा और इब्राहिम दोनों ही करीना को मम्मी नहीं कहते हैं. सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके ऊपर करीना को मां कहने का प्रेशर नहीं है. उम्र में ज्यादा अंतर न होने की वजह से दोनों के बीच एक दोस्ताना रिश्ता ज्यादा है.