logo-image

Kareena Kapoor Birthday: एक फिल्म के लिए 10 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर, जानें टोटल नेटवर्थ

करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जाने जां को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस क्राइम-थ्रिलर में विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी.

Updated on: 21 Sep 2023, 06:30 AM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली बेटी करीना कपूर का आज जन्मदिन हैं. एक्ट्रेस आज 21 सिंतबर को पूरे 43 साल की हो गई हैं. बढ़ती उम्र के साथ करीना के स्टारडम में बढ़ोत्तरी हो रही है. साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू के बाद से करीना लगातार बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. करीना ने पू, गीत, चमेली से लेकर कालिंदी जैसे आइकॉनिक रोल्स निभाए हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती, ग्लैमर से लेकर उनके स्टाइल के फैंस दीवाने रहते हैं. करीना इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में भी शामिल हैं. एक फिल्म के लिए करीना कपूर की फीस सुन अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं.

करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जाने जां को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस क्राइम-थ्रिलर में विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म से करीना अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. बड़े पर्दे पर के बाद अब ओटीटी पर करीना का जादू सिर चढ़कर बोलेगा. बॉलीवुड दीवा फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी लग्जरी लाइफ जीती हैं. कपूर खानदान की लाडली करीना एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस और बिजनेसवुमेन भी हैं. करोड़ों की मालकिन होने के साथ-साथ वो कई ब्रांड्स की एंबेसडर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

कम लोग ही जानते हैं एक फिल्म के लिए करीना कपूर लगभग 8 से 10 करोड़ फीस लेती हैं. वहीं किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए भी वो मोटी रकम चार्ज करती हैं. Caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर की टोटल नेटवर्थ 60 मिलियन डॉलर बताई जाती है. भारतीय रुपये के अनुसार ये 485-490 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस की सलाना कमाई लगभग 10-12 करोड़ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा करीना की लग्जरी लाइफ में करोड़ों का बंगला और महंगी गाड़ियां भी शामिल हैं. एक्ट्रेस मुंबई के एक आलीशान घर में रहती हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के हिस्से में पति सैफ अली खान का पटौदी हाउस भी है जिसकी कीमत 800 करोड़ रुपए बताई जाती है. वहीं करीना कपूर के कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज-एस क्लास,ऑडी- R8, लेक्सस LX 470, लैंड रोवर डिफेंडर और रेंज रोवर वोग जैसी गाडियां शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ अली खान से शादी के बाद करीना एक हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं. वो दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां हैं. मदरहुड के बाद करीना ने फिल्मों में शानदार कमबैक किया है.