logo-image

TKSS: कपिल का अर्चना के ऊपर मजाक पड़ा भारी! एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के पूरे देश भर में चर्चे हैं. कपिल का मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के भी हर तरफ फैंस हैं.

Updated on: 06 Jan 2023, 06:40 PM

New Delhi:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के पूरे देश भर में चर्चे हैं. कपिल का मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के भी हर तरफ फैंस हैं. द कपिल शर्मा शो के फैंस अक्सर कपिल को अर्चना पूरन सिंह पर निशाना साधते हुए देखते हैं. कपिल अर्चना की टांग खींचने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते और अर्चना भी स्माइल के साथ खेलती हैं. शो के आने वाले एपिसोड में, अर्चना ने शेयर किया कि वह बिना किसी आपत्ति के कपिल बात क्यों सुनती हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बात का विरोध किया है. लोगों का कहना है कि, अर्चना अक्सर शो में मजाक का पात्र बनती हैं. 

दरअसल, हाल ही में ही इस बात के ऊपर अर्चना ने कहा, "सोशल मीडिया पर कई लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि कपिल जिस तरह से मेरे बारे में मजाक करते हैं, उससे मुझे बुरा नहीं लगता या मैं बिना कुछ कहे ही उनकी बात क्यों सुन लेती हूं. और मैं एक ही बात कहता रहा हूं कि कॉमेडी सर्कस के बाद से हमारा जो बंधन है वह बहुत ही अनूठा है." बता दें कि, अर्चना सोनी के कॉमेडी सर्कस के कई सीजन में जज हुआ करती थीं और कपिल शो में लगातार प्रतिभागी रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अर्चना ने आगे कहा कि कपिल पहले से ज्यादा शरारती हो गए हैं, लेकिन वह शरारतों से परे अपने लिए उनके प्यार को पहचानती हैं. “कपिल हमेशा शरारती रहे हैं और आजकल शरारतों का स्तर भी मजेदार तरीके से बढ़ गया है, लेकिन मैं यह सब सहन करती हूँ क्योंकि मुझे उनकी शरारतें और जिस तरह से वह मेरे साथ मजाक करते हैं, वह पसंद है और मैं उसकी शरारतों और चुटकुलों के पीछे मेरे लिए उसके प्यार को पहचानती हूं, ”. यह सुनकर कपिल काफी भावुक हो गए और उन्होंने तुरंत कहा, "धन्यवाद अर्चना जी, आई लव यू."

यह भी पढ़ें - Shah Rukh khan : फिल्म 'पठान' को देश ही नहीं विदेश में भी मिल रहा है बड़ा रिस्पॉन्स, थिएटरों में शो पहले से ही हाउसफुल

आपको बता दें कि, 'द कपिल शर्मा शो' सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन शो में नए-नए महमान आते रहते हैं और कपिल हर किसी के साथ शो में चार चांद लगा देते हैं.