logo-image

'टेलीप्रॉम्प्टर से पढ़कर कॉमेडी करते हैं Kapil Sharma,' होस्ट के बचाव में उतरे फैंस, कहा-तो क्या हुआ

कपिल शर्मा शो (Kapil sharma show) भारतीय टेलीविजन पर लोकप्रिय शो में से एक है, ये शो सबके चेहरे पर मुस्कान लाने का एक बेहतरीन जरिया है.

Updated on: 02 Jan 2023, 06:01 PM

मुंबई :

कपिल शर्मा शो (Kapil sharma show) भारतीय टेलीविजन पर लोकप्रिय शो में से एक है, ये शो सबके चेहरे पर मुस्कान लाने का एक बेहतरीन जरिया है. लेकिन अब शो को होस्ट यानी कॉमेडी किंग एक विवाद में घिर गए हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उसका कहना है कि कपिल कॉमेडी करने के लिए टेलीप्रॉम्प्टर का इस्तेमाल करते हैं, इसके बाद से वो ट्रोल होना शुरू हो गए हैं. वहीं कई फैंस कपिल के बचाव में आ गए हैं और इसे अनिवार्य' प्रक्रिया बता रहे हैं. 

दरअसल यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने टेलीप्रॉम्प्टर (Teleprompter) को जूम करके दिखाया है जहां कपिल के डॉयलॉग्स लिखे हैं. यूजर ने इस बात पर हैरानी जताई है कि कपिल टेलीप्रॉम्प्टर से पढ़कर कॉमेडी करते हैं. सोशल मीडिया पर यूजर का वीडियो अपलोड होने के बाद लोगों ने कपिल के बचाव में कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ये जरूरी प्रक्रिया सब करते हैं, तो क्या हुआ. 

ये भी पढ़ें-Tunisha Sharma controversy : Sheezan Khan पर लगे आरोपों पर वकील समेत परिवार ने दी सफाई, एक्ट्रेस की मां पर लगाए आरोप

एक यूजर ने लिखा, "इतनी बार उन्होंने लेखकों के बारे में बताया है. हम सभी जानते हैं कि लेखकों के प्रयास से जो ये पंच आते हैं. कपिल अपनी जॉब बहुत अच्छे से कर रहे हैं.'' तीसरे यूजर ने लिखा, "यह एक अनिवार्य प्रोसेस है, भाई यदि आप लाइव प्रदर्शन कर रहे हैं तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप कुछ भी न भूलें, क्योंकि यह निर्देशक को प्रभावित करेगा और समय की भारी बर्बादी होगी. इसलिए रियलिटी शो की शूटिंग में यह बहुत आम है.'' एक अन्य ने समझाया, "यह केवल वह नहीं है जो वह कहते हैं बल्कि यह हर जानकारी है जैसे कि मंच पर कौन आगे आएगा, कौन जाएगा उससे संबंधित बातें इस पर लिखी होती हैं.द कपिल शर्मा शो में आमतौर पर हाई-प्रोफाइल हस्तियां देखी जाती हैं, जो अपनी आने वाली फिल्मों के प्रचार में लगी रहती हैं. पिछले साल, कपिल ने अपना नेटफ्लिक्स स्टैंड-अप कॉमेडी शो, आई एम नॉट डन डन स्टिल होस्ट किया.

2022 में किया ओटीटी से डेब्यू

बता दें, कपिल 2021 में दूसरी बार पिता बने थे, जिसके बाद उन्होंने (Kapil sharma) शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लि लिया था और अब 2022 में उन्होंने फिर से अपने कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा के साथ वापसी की है.वहीं कपिल अब तक कई बॉलीवुड फिल्म जैसे किस किस को प्यार करूं, जिगाटो, फिरंगी में नजर आ चुके हैं. उन्होंने पिछले साल 2022 में खुद के टाइटल पर आधारित एक सीरिज से ओटीटी पर डेब्यू किया था.उनकी ये पहली सीरिज खुद की कहानी से जुड़ी हुई थी. इसका नाम था , 'कपिल शर्मा: मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ.'