logo-image

Kangana-Salman Clash: 'भारत सुरक्षित हाथों में है...' कंगना रनौत ने सलमान पर किया पलटवार

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सलमान खान के जानलेवा हमले और सुरक्षा को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है.

Updated on: 01 May 2023, 11:24 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut-Salman Khan Clash: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सलमान खान के जानलेवा हमले और सुरक्षा को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि भारत सुरक्षित हाथों में किसी को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने सलमान खान के सिक्योरिटी वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस एक बार फिर राजनीतिक मामलों में छलांग लगाती नजर आ रही हैं. कंगना ने बॉलीवुड के भाईजान के भारत सुरक्षित देश नहीं है बयान पर अपना रिएक्शन दे दिया है. 

सलमान ने कहा था 'इंडिया में समस्या है'
दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले कुछ महीनों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भी सलमान का काम-तमाम करने की धमकी दी थी. इस मुद्दे पर हाल में सलमान खान ने एक टीवी शो में बात करते नजर आए थे. उन्होंने आप की अदालत शो में कहा था कि, "मेरी सिक्योरिटी हाई है. दुबई में तो पूरी सुरक्षा लेकिन इंडिया के अंदर थोड़ा सा है प्रॉब्लम."

यह भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: जान से मारने की धमकी पर बोले सलमान खान, इंडिया में थोड़ा प्रॉब्लम है

कंगना ने कहा देश सुरक्षित हाथों में है
कंगना रनौत ने सलमान खान के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सुरक्षित हाथों में है और इसलिए सुरक्षा को लेकर डरने की कोई बात नहीं है एक्ट्रेस ने कहा, "हम एक्टर्स हैं. सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है तो डरने की कोई बात नहीं है, जब मुझे धमकी दी गई तो मुझे सरकार ने सुरक्षा भी दी, आज देश सुरक्षित हाथों में है. हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है."

सलमान के पास हैं Y सिक्योरिटी
सलमान इन दिनों दुबई में हैं और उन्होंने मीडिया से बात करते हुए जानलेवा हमले की धमकियों पर बात की थी. उन्होंने कहा था, "मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं. यहां पर हूं तो किसी चीज की जरूरत भी नहीं है, यहां पर पूरी तरह सुरक्षित है. इंडिया के अंदर थोड़ा सा है प्रॉब्लम. मेरा मानना है कि भगवान वह वहां है. ऐसा नहीं है कि मैं खुलेआम घूमने लगूंगा, ऐसा नहीं है. अब मेरे आसपास बहुत सारे शेरा हैं. मेरे साथ इतनी सारी बंदूकें चल रही हैं कि मैं इन दिनों डर गया हूं."

सलमान खान को मुंबई पुलिस ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है. एक्टर ने हाल में अपने लिए बुलेट प्रूफ कार भी खरीदी थी.