logo-image

Kangana Ranaut ने दी महाराष्ट्र के नए सीएम को बधाई

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) में राजनीतिक संकट के चलते उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद अब महाराष्ट्र की कमान एकनाथ शिंदे के हाथ में हैं.

Updated on: 01 Jul 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितना अपनी फिल्मों को लेकर एक्टिव हैं. उतना ही वो फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली हलचल पर क्रिया प्रतिक्रिया देती रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का राजनीति में भी अच्छा खासा रुझान है. वो राजनीति पर भी अपने विचार साझा करती है साथ उसपर बढ़ चढ़कर अपनी बात रखती हैं. किसी से ना डरने वाली कंगना ने शिवसेना  (Shiv Sena) में चल रही उथल-पुथल पर भी अपना रिएक्शन साझा किया था, उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)पर एक वीडियो के जरिए तंज कसा था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी.  वहीं अब एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को बधाई दी है, जो लगातार सुर्खियों में है. 

यह भी जानिए -  फिल्म तनु वेड्स मनु के मनु नहीं बनेंगे आर माधवन, फिल्म की रीमेक को बताया- बेवकूफाना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा - एक ऑटो-रिक्शा चालक होने से लेकर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने तक. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, 'क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है. जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोग बनने तक. बधाई सर.' अब उनके इस पोस्ट पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. 

बताते चलें कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) में राजनीतिक संकट के चलते उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद अब महाराष्ट्र की कमान एकनाथ शिंदे के हाथ में हैं.  अगर एक्ट्रेस की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म धाकड़ में अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आई थी.