logo-image

Kangana Ranaut Mercedes: कंगना रनौत ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

Kangana Ranaut bought second Mercedes: कंगना रनौत ने हाल ही में खुद को एक नई लग्जरी कार गिफ्ट की है. उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया.

Updated on: 08 Apr 2024, 11:50 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत ने हाल ही में खुद को एक नई लग्जरी कार गिफ्ट की है. उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया. उनकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कंगना रनौत बड़े पर्दे पर एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी कई बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्में और अवार्ड्स इसका रिजल्ट हैं. जैसे-जैसे वह अपने करियर के एक नए चरण में आगे बढ़ रही है, वह स्क्रीन के लिए अभिनय के अलावा और भी बहुत कुछ करना चाहती है. हाल ही में उन्हें अपनी नई मर्सिडीज मेबैक में ड्राइविंग करते हुए देखा गया.  उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नई शानदार कार में नजर आईं कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में टिकट दिया है. जिसके बाद से उन्होंने फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लिया है. वीडियो में वह सैलून से बाहर आकर सफेद ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने अपनी बिल्कुल नई कार में बैठने से पहले फैंस और मीडिया की ओर हाथ हिलाया. फैंस उनकी बिल्कुल नई शानदार कार से शॉक है और कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक्ट्रेस टू एमपी'. एक अन्य यूजर ने लिखा, रानी'

कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी

कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं जो हिट रहीं, जिनमें फैशन, तनु वेड्स मनु, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, क्वीन, थलाइवी और तेजस शामिल हैं. वह अगली बार फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की लीड रोल निभाती नजर आएंगी.