logo-image

पाकिस्तान से बॉलीवुड और क्रिकेट टीम की दोस्ती पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- दुश्मनी सिर्फ...

कंगना रनौत, जो अगली बार तेजस में दिखाई देंगी, ने पाकिस्तान और चीन के लोगों से दोस्ती करने के लिए बॉलीवुड और क्रिकेट सितारों की क्रिटिसाइज किया.

Updated on: 12 Oct 2023, 11:16 AM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत, जो इस समय अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. कंगना ने चीन और पाकिस्तानी एक्टरों के साथ 'दोस्ती बनाए रखने' के लिए बॉलीवुड हस्तियों और क्रिकेटरों की बुराई की. किसी का नाम लिए बिना, कंगना ने इस बात पर जोर दिया कि जब भारतीय हस्तियां कथित पड़ोसी देशों के कलाकारों को समर्थन देती हैं तो इससे हमारे सैनिकों के मनोबल पर क्या असर पड़ सकता है. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी प्रस्ताव दिया कि स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद भारत में सभी के लिए मिलिटरी ट्रेनिंग कम्पलसरी होना चाहिए.

'देश के सैनिकों के लिए फिल्म तेजस बनाया'

कंगना ने कहा, हमारे सैनिक पूछते हैं कि जब बॉलीवुड चीन और पाकिस्तानी एक्टरों के लिए अपना प्यार दिखा रहा है, क्रिकेटर उन्हें गले लगा रहे हैं तो क्या मैं अकेली हूं जो उन्हें दुश्मन समझती हूं? क्या दोनों देशों के बीच दुश्मनी केवल हमारे लिए? यही कारण है कि हमने तेजस बनाया है. यह दिखाता है कि एक सैनिक को कैसा महसूस होता है जब देश के लोग उसकी पीठ पीछे बात करते हैं जब वह सीमा पर लड़ रहा होता है.

'भारत में मिलिटरी ट्रेनिंग शुरू की जानी चाहिए'

इसके अलावा, यह प्रस्ताव करते हुए कि भारत में मिलिटरी ट्रेनिंग शुरू की जानी चाहिए, कंगना ने तर्क दिया कि इससे अनुशासन आएगा और आलसी लोगों से छुटकारा मिलेगा. मणिकर्णिका अभिनेत्री ने कहा, अगर देश में ग्रेजुएशन के बाद हर बच्चे के लिए मिलिटरी ट्रेनिंग कम्पलसरी कर दिया जाए तो हमें इन आलसी और गैर-जिम्मेदार लोगों से छुटकारा मिल जाएगा.  इससे उनमें अनुशासन पैदा होगा.

फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं कंगना रनौत 

कंगना आखिरी बार राघव लॉरेंस के साथ 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं. पी वासु द्वारा निर्देशित, तमिल हॉरर कॉमेडी फ्लिक में कंगना को राजा के दरबार में एक नर्तकी के रूप में दिखाया गया है, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है, जबकि राघव राजा वेट्टैयान राजा की भूमिका निभाते देखे गए. 

फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज होगी

इसके बाद वह 'तेजस' में नजर आएंगी. सर्बेश मेवारा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल से प्रेरित है, जिसका उद्देश्य उन साहसी सैनिकों में गर्व करना है जो रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा करते हैं. कंगना की यह 27 अक्टूबर को रिलीज होगी.