logo-image

Ajay Devgan Birthday: अजय देवगन के जन्मदिन पर काजोल ने शेयर किया फनी पोस्ट, देखें तस्वीर

Kajol Wishes Ajay Devgan: काजोल ने अपने पति अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनकी एक तस्वीर शेयर , लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह उनका कैप्शन था.

Updated on: 02 Apr 2024, 10:36 AM

New Delhi:

Kajol Wishes Ajay Devgan: काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. ये दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा पोस्ट शेयर नहीं करते हैं लेकिन जब करते हैं तो बेहद प्यार भरा होता है. आज जब सिंघम (Singham) एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं, तो सोशल मीडिया उनके बड़े दिन की शुभकामना देने वाले पोस्ट से भरा पड़ा है. लेकिन हमारे पास उनके लिए सबसे खास इच्छा है और वह है उनकी प्यारी पत्नी काजोल की ओर से है.

अजय देवगन को काजोल की जन्मदिन की शुभकामनाएं
काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हैंडसम दिखने वाले पति अजय देवगन (Ajay Devgan) की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में हम एक्टर को सफेद टी-शर्ट पहने पूल के सामने पोज देते हुए देख सकते हैं. वह कैमरे से दूर देख रहे हैं और काले चश्मे से अपने लुक को पूरा किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

इस तस्वीर को शेयक करते हुए, काजोल ने इसे कैप्शन दिया, “चूंकि मुझे पता है कि आप अपने जन्मदिन को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं कि आप एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं और अपने केक के बारे में सोचते ही अपने हाथों से ताली बजा रहे हैं और गोल-गोल घूम रहे हैं… मेरी दिन की शुरुआत इसी से होती है.” आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @ajaydevgn."

अजय देवगन का वर्क फ्रंट
अजय देवगन को आखिरी बार शैतान (Shaitan) में देखा गया था जिसमें आर माधवन (R Madhawan) और ज्योतिका (Jyotika) भी भूमिकाओं में थे. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. अजय देवगन (Ajay Devgan) के पास पाइपलाइन में सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट्स में से एक है. वह अपनी आने वाली  फिल्म मैदान (Maidan) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कहानी सैयद अब्दुल रहीम के मलिन बस्तियों के टैलेंटेड युवाओं को शामिल करते हुए एक टीम को इकट्ठा करने और मार्गदर्शन करके भारतीय फुटबॉल को वैश्विक मंच पर ऊपर उठाने के अथक प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमती है. मैदान (Maidan) में अजय के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह 10 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मैदान के अलावा, अजय के पास सिंघम अगेन है जिसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह हैं. उनके पास दे दे प्यार दे 2, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 4 भी हैं.