BREAKING NEWS
  • जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली- Read More »
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

अमिताभ बच्चन को भी पसंद है 'कबीर सिंह' का ये एक्टर

IANS  |   Updated On : June 13, 2019 02:13:21 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा इस बात से खुश हैं कि उनकी पहली हिंदी फिल्म 'कबीर सिंह' का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता आदिल हुसैन (Adil Hussain) तैयार हो गए. वंगा हमेशा से ही आदिल के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन फिल्म के निर्माताओं को इस बात की निश्चयता नहीं थी कि आदिल फिल्म में कैमियो करेंगे भी या नहीं.

इस दुविधा को दूर करने के लिए आदिल से मिलकर वंगा ने उन्हें समझाया कि इस फिल्म में उनकी भूमिका क्यों खास है. स्क्रिप्ट को सुनकर और फिल्म में अपने रोल के बारे में विस्तार से जानने के बाद आदिल ने तुरंत इसे करने के लिए हांमी भर दी.

यह भी पढ़ें- 'भारत' की हीरोइन दिशा पटानी की ये Viral Photos देख के हो जाएंगे दीवाने

वंगा ने एक बयान में कहा, 'आदिल हुसैन एक बेहतरीन अभिनेता हैं. जब मैं इस फिल्म की हिंदी में रीमेक बनाने की योजना बना रहा था, उस वक्त से ही मैं चाहता था कि आदिल इस किरदार को निभाए.' वंगा ने आगे कहा, 'जब मैंने उनसे संपर्क किया तो वह इसे करने के लिए खुशी-खुशी राजी हो गए.'

यह भी पढ़ें- Instagram पर श्रद्धा कपूर की इतनी हुई फैन फॉलोइंग, Photos देखकर हो जाएंगे दीवाने

इस फिल्म में शाहिद कपूर, डॉ.कबीर राजवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे. यह मशहूर तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. फिल्म में कियारा आडवाणी प्रीती के किरदार को निभा रहीं हैं जो एक साधारण सी कॉलेज छात्रा है. भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज इसके प्रस्तुतकर्ता हैं.

First Published: Jun 13, 2019 02:13:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो