logo-image

S.S Rajamouli: RRR के लिए राजामौली को मिला बेस्ट निर्देशक का पुरस्कार, Jr.NTR ने दी बधाई

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) ने साल 2022 में बहुत बड़ा प्रभाव डाला और कोई भी इसकी सफलता से इनकार नहीं कर सकता.

Updated on: 03 Dec 2022, 05:06 PM

New Delhi:

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) ने साल 2022 में बहुत बड़ा प्रभाव डाला और कोई भी इसकी सफलता से इनकार नहीं कर सकता. कई तारीफों को बटोरते हुए, ब्लॉकबस्टर ने निर्देशक एसएस राजामौली सहित फिल्म में शामिल सभी लोगों को इंटरनेशनल स्टेज पर पहचान दिलाई. साथ ही अब, राजामौली को उनकी फिल्म आरआरआर के लिए न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (New York Film Critic Circle)  ने पुरस्कार दिया है. इस खास अवसर पर आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर ने भी फिल्म के निर्देशक को बधाई दी है. 

आपको बता दें कि, जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) ने ट्विटर पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता को उनकी अचीवमेंट के लिए बधाई दी है. सुपरस्टार नें राजामौली के लिए लिखा  “बधाई हो जक्कन्ना @ssrajamouli. यह विश्वव्यापी गौरव की आपकी यात्रा की शुरुआत भर है. ये दुनिया के लिए यह जानने का समय है कि मैं आपके बारे में क्या जानता था, ”आरआरआर स्टार ने ट्वीट किया.

एसएस राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स में बेस्ट निर्देशक का पुरस्कार मिला
दरअसल, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग, डैरोन एरोनोफस्की, सारा पोली और जीना प्रिंस-ब्लिथवुड जैसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं को पछाड़ते हुए न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में 'आरआरआर' के लिए बेस्ट निर्देशक का पुरस्कार जीता है.

यह भी पढ़ें - 'An Action Hero' Box Office Day 1: Ayushmann की फिल्म कमाई करने में हुई फेल! अब भी है उम्मीद

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के बारे में बात करें तो, फिल्म मार्च 2022 में रिलीज़ हुई थी, आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है. जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के लीड रोल वाली इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1200 करोड़ रुपये तक की  शानदार कमाई की है.