logo-image

देशभक्ति में डूबे जॉन अब्राहम, अगले साल 15 अगस्त पर 'तारिक' में आएंगे नजर

जॉन अब्राहम ने बताया है दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को ही रिलीज होगी. उन्होंने आगे हैशटेग करके लिखा है आजादी का अमृत महोत्सव. 

Updated on: 15 Aug 2022, 04:42 PM

highlights

  • जॉन की फिल्म तेहरान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है
  • हैशटेग करके लिखा है आजादी का अमृत महोत्सव
  • अगला कोलैबोरेशन बेक माई केक फिल्म्स के साथ है

:

एक तरफ जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है तो वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बड़ा खुलासा किया है. बाटला हाउस हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म तेहरान का ऐलान किया था. वहीं उन्होंने आज देशभक्ति के मौके पर 'Tariq'की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. जॉन ने सोशल मीडिया पर बताया उनका अगला कोलैबोरेशन बेक माई केक फिल्म्स के साथ है, और दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को ही रिलीज होगी. उन्होंने आगे हैशटेग करके लिखा है आजादी का अमृत महोत्सव. 

बता दें कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म तेहरान के बारे में बताया था. साथ ही उनकी फिल्म बाटला हाउस भी पाइपलाईन में हैं. वहीं उसके बाद आज अपकमिंग फिल्म तारीक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं जो तेहरान का निर्देशन भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत ने बीमार हालत में ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, कहा-इसे कहते अवतार...

तेहरान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म

हाल ही में जॉन अब्राहम (John Abraham) एक विलेन रिटर्न्स में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर भी थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी. जॉन एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं. वो अब तक कई फिल्में कर चुके हैं. बता दें जॉन की फिल्म तेहरान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है. वहीं वो फिल्म पठान में भी दीपिका और शाहरुख के साथ नजर आने वाले हैं. जॉन के ऐलान की आने फिल्मों को देखकर लगता है अब उनका रुख आजादी की तरफ ज्यादा है. इससे पहले भी उनकी 2021 में एक फिल्म आई थी सत्यमेव जयते. इसमें वो सिस्टम के भ्रष्ट अधिकारियों का सामना करते हुए दिखाई दिए थे.