logo-image

Jiah Khan Case: निर्दोष साबित होते ही सूरज पंचोली ने बांटी थी मिठाई, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस जिया खान केस (Jiya Khan Suicide Case) में 10 साल बाद सीबीआई कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

Jiah Khan-Sooraj Pancholi: एक्ट्रेस जिया खान केस (Jiya Khan Suicide Case) में 10 साल बाद सीबीआई कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. इस केस के मुख्य आरोपी एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Panhcoli) को बरी कर दिया गया है. अदालत ने पंचोली को सबूतों की कमी के चलते निर्दोष साबित किया है. फैसला आने के बाद सूरज पंचोली ने मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी थीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सूरज ने बांटी मिठाई
सूरज पंचोली फैसला आने के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने इस मौके पर ग्रीन कलर की शर्ट पहनी थी. सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कोर्ट के बाहर पैपराजी को शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने मीडिया से इस केस पर कोई भी रिएक्शन देने से मना कर दिया. इतना ही नहीं एक्टर पैपराजी को मिठाई बांटते भी नजर आए. सूरज पंचोली की टीम ने सभी कैमरामैन को मिठाई बांटी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

फैसला सुनकर रोने लगी थीं सूरज की मां
सीबीआई की विशेष अदालत ने सबूतों के अभाव में सूरज पंचोली को बरी किया है. जज एएस सैय्यद ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा था, सबूतों की कमी के कारण आपको दोषी नहीं ठहराया गया है. "आप बरी हो गए हैं." फैसला सुनते ही सूरज पंचोली की मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब की आंखों में आंसू आ गए और जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या कहना है तो उन्होंने हाथ जोड़कर और फिर आंखें पोंछते हुए कहा, 'मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं.'

क्या है जिया खान केस
'गजनी', 'निशब्द' और 'हाउसफुल' जैसी फिल्मों में नजर आईं जिया खान ने 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस ने 3 जून, 2013 को मुंबई में अपने जुहू स्थित घर में फांसी लगाई थी. इस मामले में जिया की मां राबिया खान ने जिया के कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए थे. जुहू पुलिस ने 10 जून, 2013 को पंचोली को गिरफ्तार किया था. वह लगभग एक महीने तक हिरासत में रहे. 

कौन है सूरज पंचोली
सूरज पंचोली बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे हैं. उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इससे पहले सूरज 'गजनी' एक्ट्रेस जिया खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहे थे. जिया खान के सुसाइड के बाद सूरज पंचोली लाइम-लाइट में आ गए थे. इस केस के बाद से सूरज पंचोली का फिल्मी करियर ठप्प पड़ गया था.