logo-image

Jay Bhanushali- Mahi Vij के कुक को किया गया अरेस्ट, दी थी जान से मारने की धमकी

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक है. फिलहाल कपल के चर्चा में आने का कारण उन्हें कुक के द्वारा मिली जान से मारने की धमकी है. जिसे पुलिस द्वारा अरेस्ट कर लिया गया है.

Updated on: 03 Jul 2022, 05:12 PM

नई दिल्ली:

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर छाई अपनी तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल कपल के चर्चा में आने का कारण उन्हें कुक के द्वारा मिली जान से मारने की धमकी है. यही नहीं, उनके साथ-साथ उनकी बेटी तारा (Mahi Vij and daughter Tara get death threats) की जिंदगी भी खतरे में है. ऐसा दावा माही विज ने किया था. जिसके बाद उनके कुक को गिरफ्तार (Mahi Vij cook arrested) कर लिया गया है. 

इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने कहा, "एक्टर ने ट्विटर के जरिए पुलिस से संपर्क किया था. जिसके बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज (FIR on Mahi Vij cook) की गई थी. 29 जून को आरोपी पर आईपीसी की धारा 509 (शब्द, इशारा या कुछ करने का इरादा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था. फिर 30 जून को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया."

आपको बता दें कि ट्वीट में माही (Mahi Vij tweet) ने कहा था, "मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बैठी हूं. मेरी और मेरी बेटी की जान के लिए डरी हुई हूं. @MumbaiPolice हमारी मदद करो. उसने खुले तौर पर मुझसे कहा कि वह मुझे खंजर से मार देगा और वह जमानत पर बाहर हो जाएगा." हालांकि, अब ये ट्वीट उनके पेज पर मौजूद नहीं है.