logo-image

Jawan Trailer: दुबई में रिलीज होगा शाहरुख खान की 'जवान' का ग्रैंड ट्रेलर, पढ़ें डिटेल्स

Jawan Trailer: शाहरुख ने फैंस से जवान ट्रेलर के लिए एक खास डिमांड भी की है. उन्होंने कहा है कि ट्रेलर रिलीज के लिए फैंस रेड कलर के आउटफिट पहनें.

Updated on: 29 Aug 2023, 08:20 AM

नई दिल्ली:

Jawan Trailer: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है. फैंस फिल्म के फुल ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. कल मंगलवार 29 अगस्त को फिल्म का तीसरा ट्रैक 'नॉट मैया-वस्तावैया' भी रिलीज होने वाला है. इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैंस को ट्रेलर का हिंट दे दिया है. जी हां, जवान का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर (Jawan Trailer on 31 August) गुरुवार 31 अगस्त को रिलीज होगा. खास बात ये है कि शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर जवान का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर रिलीज होने जा रहा है.

'जवान' प्रीव्यू (Jawan Prevue) रिलीज होने के बाद से इस साल की सबसे पॉपुलर पैन इंडिया फिल्म बन गई हैं. ऐसे में साउथ और हिंदी फिल्म दर्शकों को ट्रेलर का इंतजार है. एटली के डायरेक्शन में बनी जवान का धमाकेदार ट्रेलर इसी हफ्ते रिलीज होने को तैयार हैं. इंस्टाग्राम पर खुद SRK ने ट्रेलर रिलीज होने का ऐलान किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बुर्ज खलीफा पर जवान का पोस्टर लगा है. किंग खान ने कैप्शन में लिखा- 'जवान का जश्न मैं आपको साथ न मनाऊं ये हो नहीं सकता..आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे. मेरे साथ जवान को सेलिब्रेट करें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने फैंस से जवान ट्रेलर के लिए एक खास डिमांड भी की है. उन्होंने फैंस से कहा कि वो ट्रेलर रिलीज के लिए रेड कलर के आउटफिट पहने और प्यार के रंग में रंग जाएं...तैयार रहिए. 

शाहरुख खान लगातार ट्विटर और सोशल मीडिया पर जवान का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म अगले 10 दिनों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले किंग खान ने भौकाल टाइट कर दिया है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.