logo-image

Atlee: जवान निर्देशक एटली ने बेटे के नाम का किया खुलासा, शेयर किया पोस्ट

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन पॉपुलर डॉयरेक्टर एटली कर रहे हैं.

Updated on: 07 May 2023, 09:26 PM

New Delhi:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन पॉपुलर डॉयरेक्टर एटली कर रहे हैं. बता दें कि, जवान एटली की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. बीते दिन मेकर्स ने जवान की नई डेट की घोषणा की है. SRK-स्टारर यह फिल्म अब 7 सितंबर, 2023 को रिलीज़ होने जा रही है. इन सबके बीच, जवान निर्देशक एटली ने हाल ही में अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया और अपने नवजात बेटे के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया लेकिन SRK इस बात का संकेत पहले से ही दे चुके हैं. 

एटली ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा

आपको बता दें कि, एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया ने इंस्टाग्राम पर सिद्धिविनायक मंदिर से अपनी पत्नी, बेटे और उनकी एक तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में नाम का खुलासा भी किया. एटली की पत्नी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हां नाम मीर है. हमारे नन्हे फरिश्तों के नाम का खुलासा करते हुए बहुत खुशी हो रही है #meer #babyboy." बता दें, शाहरुख खान मीर फाउंडेशन नाम का एक एनजीओ भी चलाते हैं. उनका फाउंडेशन महिला सशक्तिकरण के लिए काम के तहत एसिड अटैक सर्वाइवर्स के पुनर्वास पर ध्यान केंद्रित करता है. साथ ही अब, यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में फिल्म निर्माता को बधाई देना शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mohan (@priyaatlee)

यह भी पढ़ें - Ponniyin Selvan 2: कंगना रनौत ने PS2 का दिया रिव्यू, कह दी ऐसी बात

एटली की फिल्म जवान के बारे में बात करें तो, इस फिल्म को गौरी खान ने बनाया है. इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल मे हैं. उनके अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और कई कलाकार शामिल हैं. दिलचस्प बात यह है कि विजय फिल्म में एक कैमियो रोल भी करने जा रहे हैं. जवान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.