logo-image

Janhvi Kapoor Video: रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ तिरुमाला मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर, Video Viral 

Janhvi Kapoor Visits Tirumala Temple: जान्हवी कपूर को उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और टॉलीवुड एक्टर महेश्वरी के साथ आशीर्वाद लेने के लिए तिरुमाला मंदिर की ओर जाते हुए देखा गया. उनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 05 Jan 2024, 02:24 PM

New Delhi:

Janhvi Kapoor Visits Tirumala Temple: नए साल की शुरुआत हर कोई अच्छे तरीके से करना चाहता है. बॉलीवुड के कई सिलेब्ल ने नए साल का स्वागत बड़े ही धूम-धाम से किया. कई ने ग्रैंड पार्टी की को कई अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकल गए. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने नए साल की शुरुआत तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करके की. उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और टॉलीवुड एक्ट्रेस महेवारी भी थीं और उनके सफर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी में अपनी कई खुश तस्वीरें भी शेयर कीं और कहा कि उन्हें लगता है कि 2024 अब शुरू हो गया है. 

जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया, माहेश्वरी के साथ तिरुमाला मंदिर में नजर आईं
एएनआई द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया और माहेश्वरी को तिरुमाला, तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर की ओर जाते हुए दिखाई दिए. जान्हवी गोल्डन कांजीवरम रेशम साड़ी में शानदार लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल हीरे के हार से मेल खाते झुमके और एक पन्ना अंगूठी के साथ पूरा किया. शिखर पहाड़िया सफेद धोती पहने नजर आए. महेश्वरी भी उनके बगल में चलीं और हरे रंग के एथनिक सूट में नजर आईं. मंदिर जाते समय शिखर और जान्हवी सभी मुस्कुरा रहे थे.  

जान्हवी कपूर कहती हैं, 'अब ऐसा लग रहा है जैसे 2024 शुरू हो गया है'
इस बीच, अपनी मंदिर सफर के बाद, देवारा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर उसी साड़ी में अपनी तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की. तस्वीरों में एक्ट्रेस खुशी से पोज देती नजर आ रही हैं. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि अब ऐसा लग रहा है जैसे नया साल शुरू हो गया है! कैप्शन में लिखा है, "और अब ऐसा लगता है जैसे 2024 शुरू हो गया है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के बारे में की बात
कॉफी विद करण सीजन 8 में जान्हवी कपूर से शिखर पहाड़िया के साथ उनके कथित रिश्ते के बारे में सवाल किया गया था. केजेओ ने उनसे पूछा, "आपकी प्यार की राह दिलचस्प रही है, आप शिखर को डेट कर रही थीं, और फिर आपने किसी और को डेट किया और अब आप फिर से शिखर को डेट कर रही हैं. सच है या गलत?" जवाब में, बवाल एक्ट्रेस ने कहा, "हमने 'नादां परिंदे घर आजा' गाना सुना है, शिखा मेरे लिए इसे बहुत गाते थे और मुझे यह पसंद आया."

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Birthday: 'ओम शांति ओम' नहीं बल्कि ये थी दीपिका की पहली फिल्म, यहां जानें एक्ट्रेस की स्ट्रगल स्टोरी 

उन्होंने कहा कि शिखर शुरू से ही उनके और उनके परिवार के लिए मौजूद रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शिखर उनकी डीपीड डायल लिस्ट में है, और फिर उन्होंने तुरंत कहा, "सिर्फ इसलिए कि हम असल में अच्छे दोस्त हैं", जिससे खुशी और केजेओ फूट-फूट कर रोने लगे!