logo-image

Janhvi Kapoor Tirupati: जन्मदिन पर तिरुपति के दर्शन करने पहुंची जान्हवी कपूर, शिखर और ओरी भी हुए स्पॉट

Janhvi Kapoor Birthday: बड्डे गर्ल जान्हवी कपूर हर साल अपने जन्मदिन पर तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने जाती हैं. इस साल भी एक्ट्रेस ने मंदिर के दर्शन किए.

Updated on: 06 Mar 2024, 05:18 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Tirupati: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज जन्मदिन है. 6 मार्च को जान्हवी पूरे 27 साल की हो गई हैं. हम सभी जानते हैं कि जान्हवी हर साल जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर के दर्शन करने जाती हैं. हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने भगवान के आशीर्वाद के साथ जन्मदिन मनाने का फैसला किया. इस बार भी जान्हवी अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ तिरुमाला के दर्शन करने गई थीं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं. शिखर और जान्हवी के साथ फैशन सेंसेशन ओरी (Orry) भी स्पॉट हुए हैं. 

साउथ इंडियन लुक में जान्हवी
जान्हवी बुधवार को 27 साल की हो गईं. बड्डे गर्ल बुधवार को तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए गई थीं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. मंदिर के लिए जान्हवी ने साउथ इंडियन साड़ी लुक कैरी किया था. उन्होंने लाल साड़ी पहनी थी. इस साड़ी लुक को जान्हवी ने गोल्डन झुमकी और नेकपीस से कंप्लीट किया था. शिखर और ओरी ने अंगवस्त्रम और वेष्टि पहनी थी. जान्हवी ने श्रद्धा से मंदिर के फर्श पर अपना सिर झुकाया और भगवान का आशीर्वाद लिया. 

फैंस को पसंद आया ओरी का संस्कारी लुक
मंदिर परिसर में फैंस ने जान्हवी के साथ सेल्फी के लिए भी उनका पीछा किया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद फैंस ओरी के धोती लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर ने लिखा, "कभी नहीं सोचा था कि मैं ओरी को वेष्टि और अंगवस्त्रम में देखूंगा।" किसी और ने लिखा, “संस्कारी ओर्री..”

ओरी ने ऐसे किया बर्थडे विश

ओरी ने इससे पहले जान्हवी को एक खास वीडियो के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. इसमें उन्हें कार में जान्हवी के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाया गया, जबकि ओरी गहरी नींद में सो रहा था. “जन्मदिन मुबारक हो @janhvikapoor !! मैं आपसे प्यार करता हूं और आपकी जरूरत भी है.” जान्हवी ने जवाब दिया, "LYSM (तुम्हें बहुत प्यार करती हूं)"

शिखर ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

शिखर ने जान्हवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं. एक तस्वीर में उन्हें एफिल टॉवर के सामने गले मिलते हुए दिखाया गया है. दूसरी तस्वीर में जान्हवी अपने कुत्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर को खूब बधाइयां मिली हैं. खासतौर पर उनकी बहन खुशी कपूर ने जान्हवी के बचपन की फोटोज शेयर करते हुए बर्थडे विश किया था.