logo-image

Janhvi Kapoor Siddhivinayak: गुड़ी पड़वा पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, लिया बप्पा का आशीर्वाद

महाराष्ट्र में बॉलीवुड स्टार्स गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर जान्हवी कपूर ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए.

Updated on: 09 Apr 2024, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Visit Siddhivinayak: जान्हवी कपूर ने गुड़ी पड़वा का त्योहार थोड़े अलग अंदाज में मनाया है. इस मौके पर एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गई थीं. सोशल मीडिया पर जान्हवी के वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. 9 अप्रैल को सुबह जानह्वी ने अपने दिन की शुरुआत सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेकर की है. एक्ट्रेस भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने नंगे पैर चलकर गई थी. उन्होंने हाथ जोड़कर बप्पा के आगे सिर झुकाया. मंदिर जाने के लिए जान्हवी ने लाइट-वेट गुलाबी सिल्क कुर्ता पहना था. 

पिंक ब्लश सिल्क कुर्ते में दिखीं जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर मॉडर्न और इंडियन स्टाइल में दिल जीत लेती हैं. मंदिर जाने के लिए दीवा ने पिंक ब्लश सिल्क कुर्ता पहना था. फैंस उनकी सादगी को देखकर दिल हार बैठे हैं. मंदिर यात्रा के लिए जान्हवी ने एथनिक आउटफिट चुना और इसमें भी वो ग्लैमरस दिख रही थीं. बालों को पोनीटेल में बांधे हुए दीवा बप्पा का आशीर्वाद लेने मंदिर परिसर में जाते हुए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सादगी ने जीता फैंस का दिल
एक्ट्रेस साधारण पारंपरिक परिधान में सुबह-सवेरे पूरे रास्ते चलती हुई प्यारी लग रही हैं. जान्हवी कपूर को नंगे पैर चलते देखा जा सकता है और उनकी सादगी इंटरनेट का दिल जीत रही है. अपनी टीम के सदस्यों के साथ और पुलिस कर्मचारियों की सुरक्षा में वो सिद्धिविनायक मंदिर में एंट्री लेती हैं.

जानह्वी का सिल्क सूट
जान्हवी का बेबी पिंक सूट बेहद क्लासी दिख रही है. इस पर मोतियों की कढ़ाई है.  3/4 आस्तीन और वी-नेकलाइन वाला ये आरामदायक कुर्ता आउटिंग के लिए परफेक्ट है. जान्हवी ने लाल रंगे के दुपट्टे के साथ मंदिर में इसे पहनकर नये फैशन गोल्स सेट कर दिए हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर  जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ तेलुगु फिल्म देवारा: पार्ट 1 भी कर रही हैं. उनके पास वरुण के साथ एक और फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी पाइप लाइन में है.