logo-image

Janhvi Kapoor: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले जामनगर पहुंचीं जान्हवी कपूर, देखें VIDEO

Janhvi Kapoor reached Jamnagar : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के जामनगर हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया.

Updated on: 27 Feb 2024, 07:57 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी यकीनन बेहद भव्य होने वाली है. इस शादी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के भी शामिल होने की उम्मीद है. इसी लिस्ट में जान्हवी कपूर को भी जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्हें देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंची हैं. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जल्द ही होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसमें बॉलीवुड सितारों समेत कई हाई-प्रोफाइल हस्तियों के जामनगर पहुंचने की संभावना है, जिसमें जान्हवी कपूर भी शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by we Love Bollywood (@bollywoodbliss)

जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.  मंगलवार, 27 फरवरी को, जान्हवी कपूर को गुजरात के जामनगर में हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया, जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव होने वाला है. शहर में उतरते ही जान्हवी ने एक कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश पहनावा दिखाया. ब्लैक पैंट और जूते के साथ एक आकर्षक बेज रंग के टॉप में जान्हवी कमाल का लग रही थी. अपने बालों को कैजुअल तरीके से बांधने और मिनिमलिस्टिक नो-मेकअप लुक में उन्होंने पैप्स का हाय किया.

राधिका मर्चेंट और अनत अंबानी की शादी में शामिल होंगी

अपने लुक को जाहन्वी ने भूरे रंग का हैंडबैग और हाथ में फोन लिए शालीनता से हवाईअड्डे की इमारत से बाहर निकली और अपनी कार की ओर बढ़ी. इस दौरान वहा मौजूद एक्साइटेड पापराज़ी ने जान्हवी को घेर लिया, और "केम छो?" के साथ उनका स्वागत किया गया. एक्ट्रेस ने स्माइल बिखेरते हुए, अपने गाड़ी में बैठने से पहले जवाब दिया अच्छी हूं. इससे पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी इंविटेशन की एक झलक का लॉन्च किया गया था, जिसमें दूल्हे के माता-पिता, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने लिखा था, श्रीमती के आशीर्वाद से, कोकिलाबेन और श्री धीरूभाई अंबानी श्रीमती, पूर्णिमाबेन और श्री रवींद्रभाई दलाल हमें आपको श्रीमती की बेटी राधिका के साथ हमारे बेटे अनंत के शादी इवेंट में आमंत्रित करते हुए खुशी हो रही हैं.