logo-image

Gunjan Saxena Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है

Updated on: 01 Aug 2020, 02:41 PM

नई दिल्ली:

Gunjan Saxena Trailer: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' (Gunjan Saxena- The Kargil Girl) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फैंस को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है. फिल्म की कहानी कारगिल गर्ल के नाम से फेमस और शौर्य चक्र विजेता फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को दी अपनी जैगुआर कार

फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' (Gunjan Saxena- The Kargil Girl) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शौर्य चक्र विजेता फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना ने अपने घरवालों को पायलट बनने के लिए मनाया. ट्रेलर में दिखाया गया कि उनके पिता का किरदार निभा रहे पंकज कपूर इस जर्नी में उनका साथ देते हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन की PM मोदी से गुहार, बोलीं- दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं...

बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से देशभर के सभी थिएटर्स बंद पड़े हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म में उनके किरदार के बारे में बात करें तो गुंजन सक्‍सेना (Gunjan Saxena) इंडियन एयर फोर्स की फ्लाइट लेफ्टिनेंट भी रह चुकी हैं. गुंजन सक्‍सेना (Gunjan Saxena) वो महिला है जिन्होंने साबित किया कि महिलाएं न सिर्फ पायलट बन सकती है बल्कि जंग के मैदान में अपना लोहा मनवा सकती है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी होने लगा है.