logo-image

Mr. And Mrs.Mahi: जान्हवी कपूर और और राजकुमार राव की फिल्म को मिली रिलीज डेट, फैंस हुए खुश  

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को रिलीज डेट मिल गई है. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 04 Jul 2023, 08:03 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जल्द ही एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि, यह फिल्म उनकी हॉरर कॉमेडी थ्रिलर फिल्म रूही के बाद दूसरी फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं और यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग साल 2022 में शुरु हुई थी साथ ही अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी भी होने वाली है. इसके अलावा दोनों स्टार्स के फैंस के लिए आज हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दे कि, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को रिलीज डेट मिल गई है. 

आपको बता दें कि, करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म का निर्माण कर रहा है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोशणा की. इस खबर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्सन में लिखा, "एक सपना, जिसका पीछा दो दिल कर रहे हैं! शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर - #MrAndMrsMahi 15 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है."  इसमें आगे लिखा था, "जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस प्रस्तुत करते हैं धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, जो करण जौहर, जी स्टूडियोज, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने बनाई है."

यह भी पढ़ें - BFF शनाया के साथ मूवी नाइट एंजॉय करती दिखीं सुहाना, वायरल हुईं तस्वीरें 

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बारे में बात करें तो, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा में एक विवाहित जोड़े, महेंद्र और महिमा की भूमिका निभा रहे हैं. जो क्रिकेट के लिए मुख्य जोड़ी के जुनून पर आधारित है. इससे पहले, जान्हवी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें वह क्रिकेट जर्सी पहने हुए हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म में उनका किरदार एक क्रिकेटर का है. हालांकि, फिल्म में राजकुमार के किरदार को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है. कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs. Mahi) का ऑफिशियल टीजर भी जल्द ही सोशल मीडिया पर रिलीज होगा.