logo-image

Jacquline Fernandez को मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली अंतरिम जमानत, लेकिन नहीं टली मुश्किलें!

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडिज (Jacquline Fernandez) से लगातार पूछताछ जारी है. इस बीच सोमवार को कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत देने का फैसला किया है.

Updated on: 26 Sep 2022, 10:56 AM

नई दिल्ली:

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडिज (Jacquline Fernandez) से लगातार पूछताछ जारी है. जिसके लिए उन्हें बीते दिनों कई बार तलब भी किया गया था. इस बीच आज सोमवार को जैकलीन पटियाला हाउस कोर्ट (Jacquline appear before patiala house court) में पेश हुई. दरअसल, एक्ट्रेस ने जमानत याचिका दायर की थी. जिस पर अदालत ने फैसला सुनाते हुए एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत (Jacquline Fernandez got interim bail) दे दी है. लेकिन अभी भी एक्ट्रेस की मुश्किलें पूरी तरह से कम नहीं हुईं हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत में तलब हुई थी. जिस दौरान अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी (ED on Jacquline Fernandez) से जवाब मांगा. जिसके बाद जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी है. ऐसे में उनके फैंस काफी खुश हैं. लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि एक्ट्रेस को कोर्ट की तरफ से क्लिन चिट कब मिलती है. इसके साथ ही कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की है.

आपको बताते चलें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित करते हुए मामले में अपनी दूसरी चार्जशीट दायर की थी. वहीं, जैकलीन के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Jacquline Fernandez Nora Fatehi) ने मामले में गवाह के रूप में अपने बयान दर्ज किए थे. इससे पहले जांच एजेंसी ने फर्नांडिज की 7.2 करोड़ रुपये की फिक्स्ड डिपॉजिट कुर्क की थी.