logo-image

'जबरिया जोड़ी': चंदन रॉय सान्याल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से सीखी तैराकी

हम दोनों पैक अप के बाद हर रोज होटल के स्विमिंग पुल पर मिलते थे और काफी मस्ती करते थे और आखिरकार अब मैं तैर सकता हूं.

Updated on: 28 Jul 2019, 04:26 PM

नई दिल्‍ली:

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल का कहना है कि 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग के दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें तैराकी सिखाई. चंदन ने कहा, "सिद्धार्थ सेट पर पूरी मौज-मस्ती के मूड में थे. एक बार उन्होंने मुझे पुल में खींचा तो मैं बस पानी में बह रहा था तब उन्हें पता चला कि मुझे तैरना नहीं आता है."

चंदन ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे तैराकी सिखानी शुरू की. हम दोनों पैक अप के बाद हर रोज होटल के स्विमिंग पुल पर मिलते थे और काफी मस्ती करते थे और आखिरकार अब मैं तैर सकता हूं."

यह भी पढ़ेंः Happy Bday Dhanush: कोलावरी डी से पूरे देश को झूमाया, रांझणा बनकर दिल में उतर गए धनुष

इस फिल्म में चंदन सिद्धार्थ द्वारा निभाए गए किरदार के दोस्त के रूप में नजर आएंगे. 'जबरिया जोड़ी' में परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म में दहेज और दूल्हों के अपहरण संबंधी सामाजिक कुप्रथाओं का विषय मजाकिया अंदाज में उठाया गया है. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म "जबरिया जोड़ी" अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है. यह फ़िल्म 'पकड़वा विवाह' के विषय पर आधारित है.

'जबरिया जोड़ी' बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है. विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है. इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है.