logo-image
लोकसभा चुनाव

Ishita Dutta Pregnency: इशिता दत्ता-वत्सल सेठ पेरेंट्स बनने को हैं तैयार, शेयर की मनमोहक तस्वीरें 

अभिनेत्री इशिता दत्ता (Ishita Dutta), जिन्हें आखिरी बार हिट फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था, हाल ही में एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं.

Updated on: 31 Mar 2023, 03:00 PM

New Delhi:

अभिनेत्री इशिता दत्ता (Ishita Dutta), जिन्हें आखिरी बार हिट फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था, हाल ही में एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं. साथ ही अब, इशिता और उनके अभिनेता पति वत्सल सेठ ने आखिरकार सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की. कपल ने अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं और फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की. आपको बता दें कि, इशिता दत्ता और वत्सल शेठ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. तस्वीरों में पापा वत्सल सेठ  इशिता के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों को बीच पर पोज देते हुए बेहतरीन आउटफिट पहने देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में एक खूबसूरत सनसेट के सीन के साथ, उनकी तस्वीरें बहुत प्यारी लग रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए, जोड़े ने कैप्शन में लिखा, "बेबी ऑन बोर्ड". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

खबर शेयर करने के तुरंत बाद, कपल के दोस्त और फैंस उन पर प्यार बरसाते नजर आए. सोनाली सहगल ने लिखा, "ओएमजी!!! बधाई हो." शहीर शेख ने लिखा, "मुबारक हो मेरे भाई .." अन्य लोगों को लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करते देखा गया. 

इससे पहले, कपल ने मीडिया से पैरेंटहुड के बारे में बात की थी. इशिता फिलहाल अपने दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं. इशिता ने कहा, "हम बहुत उत्साहित हैं और बिल्कुल तैयार नहीं हैं, लेकिन हम इसके लिए उत्सुक हैं. हर दिन एक नया दिन है. शरीर एक अलग अनुभव से गुजर रहा है." वत्सल ने कहा, "हमारी शादी को पांच साल हो गए हैं, लेकिन हमने अपने करियर में सेटल होने के बाद ही बच्चे पैदा करने का फैसला सोच-समझकर नहीं लिया था. जैसे शादी एक मील का पत्थर है, बच्चा होना एक और मील का पत्थर है. काम होता रहता है और आप कड़ी मेहनत करना जारी रखते हैं, लेकिन हमारे बच्चे का स्वागत करना निश्चित रूप से हमारे जीवन में एक सुंदर नए अध्याय की शुरुआत होगी."