logo-image

क्या बेबी प्लानिंग कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन..? पत्नी के साथ फर्टिलिटी क्लिनिक पर हुए स्पॉट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 09 Apr 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan-Natasha Dalal At Fertility Clinic: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इंटरनेट पर ऐसी अफवाहों वायरल हो रही हैं कि 'भेड़िया' एक्टर जल्द ही बेबी प्लानिंग करने जा रहे हैं. ये अफवाहें तब ज्यादा तेज हो गईं जब हाल में वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल को एक फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही थीं. अब इसकी सच्चाई सामने आई है क्योंकि खुद कपल ने बेबी प्लानिंग की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

कैजुअल लुक में नजर आए थे कपल
शनिवार 8 अप्रैल को बॉलीवुड के स्वीट कपल वरुण और नताशा को खार के एक फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर देखा गया था. दोनों ही कैजुअल लुक में क्लिनिक से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए थे. कैजुअल ट्रैक पैंट में वरुण काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं नताशा ब्लैक एंड व्हाइट समर कूल लुक में जंच रही थीं. इस दौरान कपल को जब पैपराजी ने स्पॉट किया तो वो किसी भी तरह की जानकारी देने से बचते दिखे थे. चाइल्डहुड लवर वरुण और नताशा जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब दोनों के घर में नन्हे मेहमान के आने की अटकलें चल रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

क्या सच में पिता बनने वाले हैं वरुण धवन? 
हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट में वरुण धवन के करीबी ने बेबी प्लानिंग की खबरों को खारिज किया है. कपल के फैमिली सोर्स ने बताया कि, वरुण और नताशा वास्तव में एक स्किन स्पेशलिस्ट के पास गए थे. उनका वहां फर्टिलिटी क्लिनिक में कोई काम नहीं था. कपल के करीबी दोस्त ने मीडिया पर वरुण धवन के पिता बनने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, "यहां लोग अपने से सोचकर कुछ भी लिखते हैं...क्या टाइमपास लगा रखा है.."

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: Star-Studded नाइट से वायरल हुईं वीडियो, गिरते-गिरते बचीं जान्हवी कपूर

ये हैं वरुण के अपकिंग प्रोजेक्ट्स
वरुण धवन जल्दी ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगे. इससे पहले एक्टर की फिल्म भेड़िया रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.