logo-image

Irrfan Khan Birthday: इरफान खान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने किया याद, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

Irrfan Khan Birthday: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान की आज बर्थ एनिवर्सरी (Irrfan Khan Birth Anniversory) है. इस मौके पर बेटे बाबिल ने पिता को याद किया है.

Updated on: 07 Jan 2024, 07:23 PM

नई दिल्ली:

Babil Khan On Irrfan Khan Birthday: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का आज जन्मदिन है. एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी (Irrfan Khan Birth Anniversory) पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें दिल से याद किया है. इस मौके पर भला इरफान खान के टैलेंटेड बेटे बाबिल खान कैसे भूल सकते हैं. बाबिल ने अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इरफान खान काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बाबिल खान ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, उस शख्स का जन्मदिन मना रहा हूं जिन्हें कभी अपना बर्थडे याद नहीं रहता था." फोटो में इरफान एक और शानदार अभिनेता बोमन ईरानी को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ में उनकी मिलियन डॉलर स्माइल है जो आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल की इस पोस्ट पर फैंस ने इरफान खान को याद करते हुए भरपूर प्यार लुटाया है. लीजेंड एक्टर को याद करते हुए फैंस ने बाबिल से उनकी लीगेसी को बनाए रखने की अपील भी की है. 

इरफान खान को सिनेमा जगत में एक लीजेंड के रूप में माना जाता है. उनकी कला, अदाकारी, बोलती नशीली आंखे और डायलॉग डिलीवरी के फैंस कायल रहे हैं. दिल फेंक आशिक से लेकर एक पिता के किरदार में इरफान खान ने शानदार अदाकरी की थी. वो इकलौते एक्टर थे जिन्होंने अपने करियर में इंटरनेशनल लेवल पर भी भारत का नाम रोशन किया था. कुछ सालों तक कैंसर से जूझने के बाद 2020 में इरफान का निधन हो गया था. आज, उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर फैंस ने एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.