logo-image

Indian Police Force : पूरी हुई 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग, दिवाली पर मिलेगा खास तोहफा

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के जरिए अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. यह फिल्म उनके साथ - साथ पूरी स्टारकास्ट के लिए खास है.  

Updated on: 12 May 2023, 12:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के जरिए अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. यह फिल्म उनके साथ - साथ पूरी स्टारकास्ट के लिए खास है.  इस कॉप थ्रिलर सीरीज की शूटिंग बीते एक साल से चल रही है. इस आने वाले प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा (​​​Sidharth Malhotra),विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी को अहम भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा. खबरों के अनुसार, इस सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है. लेकिन प्रोडक्शन का काम अभी थोड़ी बाकी है. रिपोर्ट्स की माने तो, इस साल दिवाली पर यह सीरीज रिलीज हो सकती है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढ़ें : Custody Movie Review: Naga Chaitanya की फिल्म में बोर नहीं होंगे आप, जबरदस्त है कहानी

आधिकारिक नोट -

आपको बता दें कि टीम को विश्वास है कि यह सीरीज  (Indian Police Force) दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ेगी. हालांकि, हम अभी भी फिल्म निर्माता के एक आधिकारिक नोट का इंतजार कर रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि दिवाली वीकेंड पर 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज को रिलीज करने की तैयारी जोरों- शोरों से चल रही है. दरअसल, रोहित शेट्टी अपने फैंस को हर साल दिवाली वीकेंड पर फिल्मों का तोहफा देते आ रहे हैं, शायद यही वजह है कि वो इस बार भी अपना वादा पूरा करेंगे. 

फिल्म सिंघम अगेन -

रोहित वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, जो सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है. फिल्म में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ सिम्बा और सूर्यवंशी के रूप में शामिल होने के साथ अजय देवगन की बाजीराव सिंघम के रूप में वापसी होगी, जो दर्शकों के लिए एक ट्रीट जैसी होगी. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra statement : बेटी के लिए करियर छोड़ने को तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा - बेटी के लिए करूंगी...