logo-image

IND vs AUS 1st ODI: रजनीकांत और भोला स्टार ने एंजॉय किया मैच, वायरल हुईं तस्वीरें

मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth)बहुत कम जगह पर ही देखे जाते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI मैच देखते हुए देखा गया.

Updated on: 17 Mar 2023, 10:01 PM

नई दिल्ली :

मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth)बहुत कम जगह पर ही देखे जाते हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI मैच देखते हुए देखा गया. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के अध्यक्ष अमोल काले ने उन्हें दो प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट टीमों के बीच मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था, जो उनके साथ भी नजर आए थे. कथित तौर पर रजनीकांत ने 2011 के विश्व कप के बाद पहली बार मुंबई में क्रिकेट मैच देखा था, जिसमें भारत विजेता के रूप में उभरा था.  मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने सुपरस्टार रजनीकांत और अमोल काले की तस्वीरें साझा करते हुए

लिखा कि, 'घर में थलाइवा. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री @Amolkk1976 वानखेड़े में #INDvAUS खेल के दौरान सुपरस्टार @rajinikanth के साथ बातचीत करते हुए #MCA #Mumbai #Cricket #IndianCricket #Wankhede #BCCI.' सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट शेयर की गई फैंस अपनी प्रतिक्रिया साझा करने लगे. 

यह भी पढ़ें : Kiara Advani Look : कियारा आडवाणी के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल, फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा जलवा

काली पैंट और व्हाइट टी-शर्ट पहने अभिनेता हमेशा की तरह डैपर दिखे. उनका अंदाज लोगों काफी पसंद आ रहा है. साउथ एक्टर के अलावा, बी-टाउन अभिनेता अजय देवगन भी अपनी आगामी एक्शन फिल्म भोला का प्रचार करने के लिए मैच में शामिल हुए थे. हालांकि यह पहली दफा नहीं है, जब स्टार्स ने मैच में दिलचस्पी दिखाई है. स्टार्स और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है. 

आखिरी बार 2021 की तमिल फिल्म अन्नाथे में नजर आए रजनीकांत अपनी अगली फिल्म नेल्सन दिलीपकुमार की 'जेलर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है, फिल्म में शिव राजकुमार, तमन्नाह भाटिया और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, उन्हें कथित तौर पर अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम में एक छोटी भूमिका निभाते हुए भी देखा जा सकता है.