logo-image

दो महीने का हुआ इलियाना डिक्रेूज का लाडला बेटा, शेयर की क्यूट फोटो

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक प्यारी सी फोटो शेयर की हैं.

Updated on: 01 Oct 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

Ileana DCruz Baby Boy: बॉलीवुड और साउथ इलियाना डिक्रूज़ इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में एक बेटे को जन्म दिया है. उनके बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा था. आज 1 अक्टूबर को कोआ पूरे 2 महीने का हो गया है. इस मौके पर मॉमी इलियाना ने बेटे की एक क्यूट फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बेटे की एक प्यारी झलक दिखाते हुए उसके दो मंथ सेलेब्रेट किए हैं. 

1 अक्टूबर को  इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक प्यारी सी फोटो शेयर की हैं. कोआ ने आज 2 महीने पूरे कर लिए हैं. वो काफी प्यारा भी दिख रहा है. मॉमी इलियाना अपने बेटो को दुलार रही हैं. फोटो साझा करते हुए, नई मां ने लिखा, "2 महीने पहले ही." इस फोटो पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी बेबी पर प्यार लुटाते हुए हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

5 अगस्त को, इलियाना ने खुशखबरी की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी पोस्ट साझा की. उन्होंने अपने बच्चे की पहली तस्वीर साझा की और उसका नाम बताया. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी फेज को भी दिल खोलकर एंजॉय किया था. सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट इलियाना ने काफी फोटोज शेयर करके सस्पेंस बनाए रखा था. इलिया लंबे समय से एक विदेशी शख्स को डेट कर रही हैं. हालांकि, उनका नाम एक्टर सनी कौशल के साथ भी जुड़ चुका है. 

इलियाना ने अपने बच्चे के नाम का मतलब बताया था कि कोआ शब्द प्रशांत द्वीपवासी या पॉलिनेशियन मूल का है. कोआ नाम का अर्थ योद्धा या बहादुर होता है. इसलिए उन्होंने अपने बेटे के लिए यह नाम चुना था. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी कई फोटोज शेयर की थीं. हालांकि, फैंस के लिए अभी भी बेबी के फादर को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है.