logo-image

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन बने रेफरी, जायद खान का बेटे के साथ कराया मैच

पिता और बेटे दोनों लगभग जीत के करीब पहुंचे और रेफरी रितिक रोशन के पास यह बताने के लिए गए कि कौन जीता.  ऋतिक को मुस्कुराते हुए देखा गया और फिर उन्होंने कहा, "हे भगवान!

Updated on: 16 Nov 2023, 08:29 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. एक्टर अपनी प्रोफेशनल  लाइफ के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. फिलहाल उन्हें देखा जा सकता है वो अपने दोस्त और उनके बेटे के लिए रेफरी बने हैं. एक्टर (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. इसके बाद ऋतिक ने लास्ट में जवाब दिया, जहां उन्होंने ऐलान किया कि पिता और बेटे में से कौन जीता. वहीं एक्टर जायद खान (Zayed Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें स्विमिंग पूल में जिदान (Zidaan) के साथ कॉम्पटिशन करते देखा जा सकता है. 

ऋतिक ने कहा -हे भगवान

पिता और बेटे दोनों लगभग जीत के करीब पहुंचे और रेफरी रितिक रोशन के पास यह बताने के लिए गए कि कौन जीता.  ऋतिक को मुस्कुराते हुए देखा गया और फिर उन्होंने कहा, "हे भगवान! पिताजी एक मिलीमीटर से जीत गए!"

कैप्शन में, जायद ने कहा, "महाकाव्य!! मेरे बेटे जिदान और मेरे बीच रेस. अभी भी नहीं पता कि कौन जीता (त चेहरा इमोटिकॉन). आरिज कमेंटेटर थे और मेरे भाई ऋतिक जज थे. उम्मीद है कि इसी तरह की और भी स्वस्थ प्रतियोगिताएं होंगी ये. तुम पर गर्व है ज़िज़ू, क्योंकि तुम्हारे पिताजी खुद एक तैराक हैं. #परिवार #रेसिंग #छुट्टियाँ #फादरसनबॉन्ड @ज़िदान.ज़.खान @हृतिक्रोशन. एक प्यारे वीकेंड के लिए धन्यवाद भाई.

ये भी पढ़ें-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को रोमांटिक अंदाज में किया विश, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

कौन हैं जायद खान?

जायद खान एक्टर-फिल्म निर्माता संजय खान और जरीन कतरक के बेटे हैं. वह इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान के भाई हैं, जिनकी पहली शादी ऋतिक से हुई थी. उन्हें आखिरी बार 2017 के टीवी शो हासिल में देखा गया था, जो लगभग चार महीने तक प्रसारित हुआ था. जायद जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे जिसमें वह पहली बार एक एडल्ट के रूप में अपने पिता संजय खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. ऋतिक को आखिरी बार सलमान खान की टाइगर 3 में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था. वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फाइटर में दिखाई देंगे, जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें उनके विपरीत दीपिका पादुकोण हैं. वह अयान मुखर्जी की स्पाई थ्रिलर वॉर 2 में भी नजर आएंगे. ये ऋतिक रोशन को कबीर के रूप में वापस लाती है, और उनकी पहली हिंदी फिल्म में जूनियर एनटीआर भी हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तेलुगु सुपरस्टार फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं और कथित तौर पर यह 2026 में सीधे फ्रेंचाइजी की पहली ग्रैंड क्रॉसओवर फिल्म टाइगर वर्सेस पठान का नेतृत्व करेगी.