logo-image

Hrithik Roshan ने कृष-4 के लिए इस डायरेक्टर को किया फाइनल

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' खूब पसंद की गई थी. इसके बाद शुरू हुई कृष सीरीज. अबतक इस सीरीज की तीन फिल्में आ चुकी हैं और फैन्स को चौथी किश्त का बेसब्री से इंतजार है.

Updated on: 01 May 2023, 09:14 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' खूब पसंद की गई थी. इसके बाद शुरू हुई कृष सीरीज. अबतक इस सीरीज की तीन फिल्में आ चुकी हैं और फैन्स को चौथी किश्त का बेसब्री से इंतजार है. अब इसे लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. खबर है कि ऋतिक रोशन ने कृष-4 के लिए डायरेक्टर फाइनल कर लिया है. पीपिंग मून में छपी रिपोर्ट की मानें तो राकेश रोशन ने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर के तौर पर करण मल्होत्रा को साइन कर लिया है. राकेश इस फिल्म को अलग तरह से प्रेजेंट करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने खुद डायरेक्ट ना करते हुए करण को चुना. 

राकेश रोशन मानना है कि करण इसे बेहतर तरीके से दर्शकों के सामने पेश कर पाएंगे. इससे पहले फिल्म की कहानी को लेकर राकेश ने ऋतिक के बेटों ऋहान और ऋदान से इनपुट लिए थे. उनका कहना था कि सुपर हीरो को लेकर बच्चों की समझ बहुत अलग होती है. वे इस फिल्म को हर मामले में परफेक्ट बनाना चाहते हैं इसलिए फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं. पर्दे पर एक नयापन लाने के लिए राकेश रोशन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

पहले भी साथ काम कर चुके हैं करण और ऋतिक

ऋतिक और करण की एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी पहले भी साथ काम कर चुकी है. करण ने ऋतिक की फिल्म 'अग्निपथ' डायरेक्ट की थी. कृष-4 से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ रहे सिद्धार्थ आनंद भी पहले ऋतिक के साथ काम कर चुके हैं. सिद्धार्थ ने ऋतिक की फिल्म वॉर डायरेक्ट की थी. सुनकर लग रहा है कि जरूर कुछ शानदार होने वाला है. फिल्म की शूटिंग और सेट को लेकर तो कोई डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन ये खबर भी किसी गुड न्यूज से कम नहीं.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ऋतिक पहली बार दीपिका के साथ काम करने वाले हैं. इसके अलावा वॉर-2 पर भी काम चल रहा है.