logo-image

Tamanna Bhatia: एक गाने के लिए तमन्ना कितना करती हैं चार्ज, जानकर रह जाएंगे दंग 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 19 May 2023, 07:34 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. इन दिनों तमन्ना (Tamanna Bhatia) स्विटजरलैंड में अपनी आने वाली फिल्म "भोला शंकर" (Bhola Shankar) की शूटिंग में बिजी हैं. तमन्ना भाटिया एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, तमन्ना (Tamanna Bhatia) अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए कितना चार्ज करती हैं. आपको बता दें कि, रिपोर्टों से पता चलता है कि तमन्ना अनिल रविपुदी द्वारा निर्देशित और नंदामुरी बालकृष्ण के लीड वाली फिल्म NBK108 में एक स्पेशल रोल निभाने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्ना एक आकर्षक आइटम सॉन्ग करने के लिए सहमत हो गई हैं, जिसके लिए उन्होंने कथित तौर पर 50,00,000 रुपये की भारी फीस मांगी है.

इसके अलावा, ऐसी और भी रिपोर्टें हैं जिनमें कहा गया है कि "घनी" में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस को भी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में लीड रेल के लिए चुना गया है. तमन्नाह, "पेट्रोमैक्स" जैसी फिल्मों में अपनी परफॉरमेंस के लिए प्रसिद्ध, अब निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार स्टारर फिल्म "जेलर" में इंपोर्टेंड रोल निभाने वाली हैं.  फैंस के साथ अपनी एक्साईटमेंट को शेयर करते हुए, उन्होंने महान अभिनेता रजनीकांत और मोहनलाल के साथ फिल्म का पहला लुक इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. 

यह भी पढ़ें - Aryan Khan Drug Case: अब लीक हुई समीर वानखेड़े की वॉट्सएप चैट, कैसे आर्यन को फंसाने की रची साजिश

यह भी पढ़ें - Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन हुए गिरफ्तार! सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

हालांकि, एनबीके108 टीम ने अभी तक इस खबर के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है और तमन्ना ने सोशल मीडिया पर इस बारे में चुप्पी साधे रखी है. 

तमन्नाह के अब तक के हिट गानों की लिस्ट में,  "वाना वाना वेल्लुवाये," "स्विंग ज़ारा," और "बैचलर बाबू" जैसे गानें शामिल हैं.