logo-image

Hera Pheri 3 : अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन निभाएंगे ये किरदार, फिल्म से गायब हुआ राजू...

फिल्म हेरा फेरी भला कौन भूल सकता है ? इसका हर एक किरदार लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है. कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन को लिया जाएगा.

Updated on: 14 Nov 2022, 03:51 PM

नई दिल्ली :

फिल्म हेरा फेरी भला कौन भूल सकता है ? इसका हर एक किरदार लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है, जबकि फिल्म को आए हुए काफी वक्त हो गया है. वहीं काफी टाइम से खबर आ रही थी कि फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन को लिया जाएगा. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नहीं नजर आएंगे. दरअसल, कई मीडिया संस्थानों ने खुलासा किया है कि, 'एक बार जब यह साफ हो गया है कि अक्षय अब हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे, तो उनके किरदार राजू को पूरी तरह से हटा दिया गया. हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में अक्षय का किरदार नहीं होगा. कार्तिक आर्यन एक नया किरदार निभा रहे हैं, जो हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में देखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें :  Shaleen Malhotra : टीवी एक्टर शालीन मल्होत्रा की फिटनेस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

जानकारी के लिए बता दें कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म हेरा फेरी 3 में परेश रावल और सुनील शेट्टी फिर से नजर आएंगे.  अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम भी फिल्म में शामिल हो गया है. कार्तिक पिछले दो वर्षों के दौरान लगातार मजबूत होते जा रहे हैं. इसका श्रेय फिल्म भूल भुलैया 2 को जाता है. फिल्म ने उन्हें नंबर 1 पर पहुंचा दिया है, जहां वो पहले होना चाहते थे. भूल भुलैया 2 की रिलीज से पहले वो कुछ दावेदारों में शामिल थे. उस फिल्म की शानदार सफलता ने युवा स्टार के लिए कई दरवाजे खोल दिए. बता दें, कार्तिक को सुपरस्टारडम की राह पर ले जाने वाले निर्देशक लव रंजन का कहना है कि उन्हें उन पर गर्व है. 

उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा कि 'क्या मैंने कार्तिक के लिए इस सुपरस्टारडम की कल्पना की थी? मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि मैंने किया. बेशक मुझे पता था कि उसमें क्षमता है. लेकिन स्टारडम इतना बड़ा? प्यार का पंचनामा में दो नए कलाकार थे लेकिन भाग्य ने कार्तिक को चुना. यह उनका अच्छा कर्म है, ढेर सारी किस्मत और कड़ी मेहनत है'.