logo-image

अब हेमा मालिनी ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, फिल्म डायरेक्टर चाहता था साड़ी हटाना

एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन के बारे में शेयर करते हुए हाल ही में खुलासा किया कि एक फिल्म निर्माता ने उनकी साड़ी से पिन निकालने की कोशिश की.

Updated on: 10 Jul 2023, 10:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल स्टार हेमा मालिनी को आखिरी बार साल 2017 में फिल्म शिमला मिर्च में देखा गया था. हेमा मालिनी तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब से वह करण देओल की शादी के जश्न में शामिल नहीं हुईं. ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर लिजेन्ट एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन के बारे में शेयर करते हुए हाल ही में खुलासा किया कि एक फिल्म निर्माता ने उनकी साड़ी से पिन निकालने की कोशिश की थी, जिससे वह असहज हो गईं थी.

एक्ट्रेस ने कहा कि डायरेक्टर किसी तरह का एक सीन फिल्माना चाहते थे. जब उनसे साड़ी से पिन हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि ढीला सिरा नीचे की ओर खिसक जाएगा. तब क्रू ने कहा कि वह यही चाहता है, उन्होंने हाल के दिनों में फिल्म के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि कैसे फिल्म निर्माता अपने किरदारों को आकर्षक बनाने के लिए जहमत नहीं उठाते. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह दोबारा फिल्मों में काम करेंगी या नहीं.

हेमा ने यह भी खुलासा किया कि वह सत्यम शिवम सुंदरम के लिए राज कपूर की पहली पसंद थीं. उन्होंने कहा, कि यह एक ऐसी फिल्म है, आप इसे नहीं करेंगे लेकिन मैं उत्सुक हूं कि आप इसे करें'' उन्होंने कहा कि उनकी मां उनके बगल में बैठी थीं और उन्होंने फिल्म के लिए हामी नहीं भरी.

हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हाल ही में तब चर्चा का विषय बन गईं जब उन्हें सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं देखा गया. इसके बाद, धर्मेंद्र ने हेमा और उनकी बेटियों से अपने पोते की शादी में उन्हें पर्सनली आमंत्रित नहीं करने के लिए माफी मांगते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था. करण देओल ने हाल ही में द्रिशा आचार्य से शादी की है.

एक्ट्रेस ने अभिनेता धर्मेंद्र के साथ सीता और गीता, शोले और अन्य सहित कई फिल्मों में काम किया है. वहीं अब धर्मेंद्र अगली बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे, वहीं हेमा मालिनी को आखिरी बार 2017 की फिल्म शिमला मिर्च में राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह के साथ देखा गया था.