logo-image

Hema Malini Birthday: बर्थडे पार्टी में ड्रीम गर्ल Hema Malini का ग्लैमरस अंदाज, पिंक शिमर साड़ी में ढाया कहर

Hema Malini Birthday: हेमा मालिनी ने इस ग्रैंड बर्थडे बैश में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे थे. एक्टर कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लुक में नजर आए.

Updated on: 16 Oct 2023, 09:57 PM

नई दिल्ली:

Hema Malini Birthday: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी गई है जिसमें बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स शामिल हुए हैं. यहां तक कि सुपरस्टार सलमान खान ने भी इवेंट में शिरकत की है. अपनी बर्थडे पार्टी में हेमा मालिनी बेहद ग्लैमरस लुक में पहुंची थीं. पिंक कलर की शिमर साड़ी में एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत लग रही थीं. 

हेमा मालिनी के बर्थडे बैश का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इवेंट में एक्ट्रेस हैवी एम्ब्रायडरी वाली पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं. हेमा मालिनी की एंट्री इतनी शानदार है कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है. साड़ी लुक को दिग्गज एक्ट्रेस ने डायमंड नेकलेस, हैवी ईयररिंग्स और मैचिंग बैंगल्स से कंप्लीट किया था. खुले लंबे बालों में दीवा गजब ढा रही थीं. इस उम्र में भी हेमा मालिनी की खूबसूरती बेमिसाल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

'शोले', 'सीता और गीता' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं हेमा मालिनी ने अपने स्पेशल डे पर ग्लैमरस अवतार दिखाया. एक्ट्रेस को फैंस ने खूब बधाइयां भी दी हैं. 

हेमा मालिनी ने इस ग्रैंड बर्थडे बैश में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे थे. एक्टर कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लुक में नजर आए. सलमान की एंट्री पर पार्टी में काफी गर्मी बढ़ गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भी पार्टी में ग्लैमरस लुक में एंट्री ली थीं. गोल्डन शिमर साड़ी में ईशा काफी हॉट लग रही थीं. ईशा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस लुक को ईशा ने मैचिंग हैंडबैग और खुले बालों से कंप्लीट किया था. न्यूड मेकअप में भी ईशा कमाल लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)