logo-image

Kareena Kapoor Birthday: करीना की BFF मलाइका और अमृता ने उन्हें ऐसे किया विश, रिद्धिमा ने भी शेयर किया स्पेशल पोस्ट 

बॉलीवुड के बेबो करीना कपूर खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके कई करीबियों ने विस किया है.

Updated on: 21 Sep 2023, 12:03 PM

New Delhi:

Happy Birthday Kareena Kapoor: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. गीत से लेकर पू तक, हमारी बेबो ने अब तक निभाए अपने हर किरदार में चमक बिखेरी है और कमाल दिखाया है. इस बात में कोई शक नहीं हैं कि करीना एक प्रोफेशनल की तरह अपने करियर में फल-फूल रही है, वह तैमूर और जेह की सबसे आइडियल माँ भी है. आज, जब हमारी बॉलीवुड दिवा अपने जीवन के 43वें वर्ष में कदम रख रही है, तो उनकी सबसे अच्छी दोस्त मलायका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और कजिन बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की ओर से उनके लिए शुभकामनाएं आईं. देखें कि तीनों ने बेबो को उनके जन्मदिन पर कैसे शुभकामनाएं दीं.

करीना को उनके जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और रिद्धिमा कपूर ने किया विश
एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा और करीना कपूर खान बहुत अच्छें दोस्त हैं. गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोराज पर, मलायका ने 'सबकी जाने जान' को उनके 43 साल के जन्मदिन पर विश किया है. बेबो के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए, मलायका ने उनके लिए एक नोट लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सबकी जाने जान. हमारी खूबसूरत बेबो. आप हमेशा प्यार, विन्नो, पिज्जा, पास्ता, शैम्पेन और यू से घिरे रहें. तुम्हें प्यार करती हूं." उन्होंने अपने साथ एक और तस्वीर भी शेयर की और लिखा, "हमेशा के लिए जुड़ने के लिए." 

अमृता अरोड़ा, जो बेबो की सबसे अच्छी दोस्त भी हैं, ने उनके लिए एक बर्थडे नोट लिखा और उनके साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं. “बीबो केपी (आज क्या योजना है) ?? क्या आप झपकी ले रहे हैं? दोपहर का भोजन क्या है? रात का खाना क्या है? आपकी जिज्ञासा कभी नहीं रुकेगी. जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत जाने जान, आज का दिन आपको नेटफ्लिक्स पर देखकर बिताऊंगी! जल्द ही वापस आओ!'' 

यह भी पढ़ें - Raghav-Parineeti Wedding: राघव-परिणीति ने शादी से पहले होस्ट की सूफी नाइट, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी हुईं शामिल

करीना कपूर की कजिन बहन और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आज सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेबो के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में से एक में करिश्मा कपूर भी थीं, जिसमें कपूर महिलाएं अपने एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बेबो." उन्होंने कहा, "हम आपसे (प्यार) करते हैं."