logo-image

Kareena Kapoor Birthday: आलिया ने बहुत ही क्यूट अंदाज में किया करीना को विश, लिखा स्पेशल नोट

बर्थडे गर्ल करीना कपूर अपने फैंस से एक बार फिर प्यार और सराहना पाने के लिए बहुत एनर्जटिक दिख रही हैं, इसका एक कारण उनकी नेटफ्लिक्स पर आज 'जाने जान' रिलीज भी है.

Updated on: 21 Sep 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

आज करीना कपूर (Kareena Kapoor Birthday) का बर्थडे है, उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंट इस बात का सबूत है. आज उनका जन्मदिन है तो इस मौके पर उन्हें उनके कुछ खास दोस्त और सेलिब्रिटी लगातार विश कर रहे हैं. वहीं अब आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया है. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने अपनी मेहंदी  सेरेमनी से करीना की फोटो शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है दोनों एक दूसरे को साइड पोज देते हुए बैठे हैं. करीना के लिए आलिया ने स्पेशल पोस्ट भी लिखा है, उन्होंने कहा, ''टू द अल्टिमेट क्वीन...हैप्पी बर्थडे बेबो...लव यू.''

करीना आज करेंगी ओटीटी से डेब्यू

बर्थडे गर्ल करीना कपूर अपने फैंस से एक बार फिर प्यार और सराहना पाने के लिए बहुत एनर्जटिक दिख रही हैं, इसका एक कारण उनकी नेटफ्लिक्स पर आज 'जाने जान' रिलीज भी है. फिल्म में एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. बेबो के फैंस उन्हें द क्रू में भी देख सकते हैं, जो एक्ट्रेस तब्बू और कृति सेनन के साथ उनके पहले ऑनस्क्रीन सहयोग को चिह्नित करेगा. इस फिल्म का पोस्टर जब से रिलीज हुआ था तब से फैंस इसके बारे में अपडेट जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुबह से करीना को करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट के जरिए विश किया है.

ये भी पढे़ं-Akhil Mishra Death: 'थ्री इडियट्स' के लाइब्रेरियन अखिल मिश्रा का हुआ निधन, पत्नी को शूटिंग के दौरान मिली दुखद खबर

करीना और आलिया के बीच है स्पेशल बॉन्ड 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) फिलहाल अपनी नवीनतम रिलीज 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं. हाल ही में, डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का सम्मान जीता. निस्संदेह, आलिया अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के कारण पूरी तरह से सराहना की हकदार हैं.